Ghano Sovno Lage : भजन पर Rita Sharma का शानदार नृत्य

0

वैसे तो बॉलीवुड गानों के सभी दीवाने हैं और इन्हें हर कोई पसंद भी करता है लेकिन अब लोगों को राजस्थानी सांग भी काफी पसंद आने लगे हैं। हालांकि राजस्थानी गानों की बढ़ती लोकप्रियता के पीछे इन गानों में जबरदस्त डांस है। इन दिनों ट्विंकल वैष्णव (Twinkal Vaishnav) और रीटा शर्मा (Rita Sharma) ने अपने डांस से पूरे यूट्यूब पर धूम मचा रखी है। राजस्थानी गानों का बेहद जबरदस्त डांस दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करता है और ट्विंकल वैष्णव व रीटा शर्मा ने इन गानों में अपने डांस से सभी को दीवाना बना रखा हैं। हाल ही में रीटा शर्मा का एक और नया राजस्थानी भजन घणो सोवणो लागे (Ghano Sovno Lage) रिलीज किया गया है।

गौरतलब है कि यह नया राजस्थानी गाना सती माता भजन है। इस भजन घणो सोवणो लागे (Ghano Sovno Lage) में रीटा शर्मा (Rita Sharma) ने बेहद ही शानदार नृत्य प्रस्तुत किया है। रीटा शर्मा (Rita Sharma) के बेहद जबरदस्त डांस ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है। रीटा शर्मा के डांस को देखकर हर दर्शक खुद भी झूमने को मजबूर हो जाता है। वहीं यह राजस्थानी भजन बेहद ही शानदार है। इस शानदार भजन को दर्शकों द्वारा बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस भजन को आज यानी 31 अक्टूबर गुरुवार को यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इस गाने को अभी तक 24 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस शानदार राजस्थानी भजन घणो सोवणो लागे (Ghano Sovno Lage) को महेंद्र सुथार (Mahendra Suthar) ने अपनी आवाज से सजाया है। इस गाने में जहां रीटा शर्मा (Rita Sharma) ने बेहद ही शानदार नृत्य प्रस्तुत किया है वहीं इस गाने में रीटा के साथ जितेंद्र सैन (Jitendra Sain) भी नज़र आ रहे हैं। इस भजन का दमदार म्यूजिक JRB Music द्वारा दिया गया है। इस भजन का निर्देशन खुद जितेंद्र सैन (Jitendra Sain) ने ही किया है। इस भजन को सुनकर मन को शांति मिलती है। आप भी एक बार जरूर सुनिए ये बेहद ही शानदार राजस्थानी भजन।

Prabhat Jain

Share.