Gajban Pani Ne Chali : सोनल ने अपने डांस से फिर लगाई आग

0

जहां एक तरफ देश में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में रिलीज की जा रही हैं वहीं यूट्यूब पर इन दिनों राजस्थानी गानों का खुमार छाया हुआ है। यूट्यूब पर रोजाना ही कोई न कोई राजस्थानी गाना अपना जलवा बिखेर रहा है। हाल ही में रिलीज हुए एक और नए राजस्थानी गाने “गजबन पानी ने चली” (Gajban Pani Ne Chali) ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया हुआ है। चूंकि राजस्थानी बन्ना-बन्नी गाने बेहद पसंद किए जाते हैं और इन्हे राजस्थान की शान माना जाता है। हालांकि यह नया राजस्थानी सांग कोई बन्ना-बन्नी सांग नहीं है फिर भी इसे बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने में सोनल राइका (Sonal Raika) ने बेहद जबरदस्त डांस किया है। वहीं इस गाने में सोनल के साथ ही प्रेम गोस्वामी (Prem Goswami) भी नज़र आ रहे हैं।

Mhane Chhod Gaya Pardesh राजस्थानी गाने ने मचाई धूम

फ़िलहाल अभी यूट्यूब पर गजबन पानी ने चली (Gajban Pani Ne Chali) सांग ने जमकर कहर बरसाया हुआ है। इस गाने के वीडियो को देख लोग खुद को थिरकने से नहीं रोक पा रहे हैं। इस गाने में बेहद शानदार DJ म्यूजिक दिया गया है जिसकी डांस बीट ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है। इस नए राजस्थानी गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। वहीं इस गाने में सोनल राइका (Sonal Raika) पानी भरती हुई दिखाई दे रही हैं। सोनल और प्रेम गोस्वामी (Prem Goswami) की दमदार परफॉरमेंस को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने को अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं।

Chhora Kar Na Ghamand : यूट्यूब पर फिर छाया रीटा का नया गाना

नारायण मेघवंशी (Narayan Meghwanshi) की आवाज में गाया यह गाना गजबन पानी ने चली (Gajban Pani Ne Chali) यूट्यूब के चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर जारी किया गया है। इस गाने को ‘ले घड़लो पानी ने चली’ (Le Ghadlo Pani Ne Chali) एल्बम के लिए तैयार किया गया है। इस गाने के बोल नारायण मेघवंशी और शंभु मीणा (Sambhu Meena) ने लिखे हैं। इस गाने में मेवाड़ी ब्रदर्स (Mewadi Brothers) ने बेहद ही दमदार संगीत दिया है। इस गाने के निर्माता और निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं।

Feelings Song : Armaan Bedil के गाने ने सभी को किया मदहोश

Prabhat Jain

Share.