Dulhan Koi Aur Ki : राजस्थानी सांग का छाया खुमार

0

देश में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में रिलीज की जा रही हैं। वहीं यूट्यूब पर इन दिनों राजस्थानी गानों का खुमार छाया हुआ है। यूट्यूब पर रोजाना ही कोई न कोई राजस्थानी गाना अपना जलवा बिखेर रहा है। हाल ही में रिलीज हुए एक और नए राजस्थानी गाने “दुल्हन कोई और की”(Dulhan Koi Aur Ki) ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया हुआ है। इन दिनों लोगों की जुबान पर राजस्थानी गानों का सुरूर चढ़ा हुआ है। वैसे तो राजस्थानी बन्ना-बन्नी सांग बेहद पॉपुलर हैं। जब भी यूट्यूब पर कोई राजस्थानी बन्ना-बन्नी सांग रिलीज किया जाता है तो उसे दर्शक बेहद ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन इस बार किसी दुल्हन का गाना वो भी किसी और की दुल्हन का गाना जमकर छाया हुआ है। दुल्हन किसी और की गाने को बेहद जमकर पसंद किया जा रहा है।

फ़िलहाल अभी यूट्यूब पर दुल्हन कोई और की (Dulhan Koi Aur Ki) सांग ने जमकर कहर बरसाया हुआ है। इस गाने में प्रियंका परमार (Priyanka Parmar) किसी लड़के के साथ रोमांस करती और इधर-उधर घूमती हुई दिखाई दे रही हैं। जबकि उनका आशिक उनकी इस बेवफाई से खफा है। प्रियंका का प्रेमी शराब के नशे में दिखाई दे रहा है। प्रियंका की बेवफाई का यह सांग बेहद पसंद किया जा रहा है। इस नए राजस्थानी गाने ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है।

दुल्हन कोई और की (Dulhan Koi Aur Ki) सांग का वीडियो देखने के बाद लोग काफी इमोशनल हो गए हैं। इस राजस्थानी गाने में बेहतरीन म्यूजिक दिया गया है।  इस गाने को जमकर पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अभी तक 21 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को लगातार व्यूज मिल रहे हैं। इस गाने को जगा जगरूप मंडावा (Jaga Jagrup Mandawa) ने गाया है। इस गाने में प्रियंका परमार (Priyanka Parmar) के साथ कुंवर मुकेश सिंह (Kunwar Mukesh Singh) और तरुण (Tarun) दिखाई दे रहे हैं। बेवफाई का यह राजस्थानी सांग काफी शानदार है।

Prabhat Jain

Share.