Dholiyo Busat Badmash : सोनल के डांस ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

0

इन दिनों यूट्यूब पर एक से बढ़कर एक राजस्थानी गाने रिलीज किए जा रहे हैं। बात चाहे बॉलीवुड की हो या फिर रीजनल सांग्स की, यूट्यूब पर हर गाना बेहद धमाल मचा रहा है। सबसे अच्छी बात यह है कि सभी गानों को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। वहीं ऐसे में रोजाना ही नए-नए राजस्थानी गाने भी जारी किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक और नया राजस्थानी गाना आज “धोलियो बुसट बदमाश” (Dholiyo Busat Badmaash Song) जारी किया गया है। यह एक बन्ना – बन्नी सांग है। बन्ना – बन्नी गाने राजस्थान की शान माने जाते हैं और दर्शकों द्वारा बेहद पसंद भी किए जाते हैं। शादी-ब्याह के सीजन में रिलीज किए गए इस नए बन्ना – बन्नी गाने को भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

इस नए राजस्थानी गाने धोलियो बुसट बदमाश (Dholiyo Busat Badmaash Song) को आज ही यूट्यूब के चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर जारी किया गया है। इस गाने के रिलीज किए जाते ही यह पूरे यूट्यूब पर छा गया है। इस बन्ना – बन्नी गाने में सोनल राइका (Sonal Raika) ने बेहद ही शानदार डांस किया है। चूंकि हर राजस्थानी गाने में बेहद जबरदस्त DJ म्यूजिक बीट्स का इस्तेमाल किया जाता है और उनमें बेहद ही शानदार डांस होता है जो दर्शकों को अपनी तरफ खींच लेता है। इस नए राजस्थानी गाने में भी बेहद शानदार म्यूजिक दिया गया है। इस गाने को अभी तक 80 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं इसके व्यूज भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सोनल अपने डांस से किसी भी राजस्थानी गाने में जान डाल देती हैं।

इस नए राजस्थानी गाने धोलियो बुसट बदमाश (Dholiyo Busat Badmash) को महेंद्र राजपुरोहित (Mahendra Rajpurohit) और प्रियंका राजपुरोहित (Priyanka Rajpurohit) ने मिलकर अपनी आवाज से सजाया है। इस गाने का शानदार म्यूजिक मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) ने दिया है। और इस शानदार राजस्थानी गाने के निर्माता और निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं।

Jahaj Bai Ne Jovan De : youtube पर छाया Rajasthani Song का जादू

Rajasthani Song Chundadi : जारी हुआ नया राजस्थानी गाना

Aave Hichki Song : रोमांटिक Rajasthani Song ने मचाया तहलका

Prabhat Jain

Share.