website counter widget

Darudo Song : आशा के ठुमकों ने हिला दिया पूरा राजस्थान

0

यूट्यूब पर इन दिनों राजस्थानी गानों की बेहद जबरदस्त धूम मची हुई है। यूट्यूब पर एक के बाद एक रिलीज किए जा रहे राजस्थानी गानों ने सभी लोगों को अपनी डांस बीट पर झूमने के लिए मजबूर कर दिया है। अब लोगों का रुझान पंजाबी और भोजपुरी गानों से हटकर राजस्थानी गानों की तरफ बढ़ गया है। रोजाना रिलीज होने वाले धमाकेदार राजस्थानी गानों की धुनों पर अब पूरा भारत झूमता दिखाई देने लगा है। आज ऐसा ही एक और नया राजस्थानी सांग दरूड़ो (Darudo) जारी किया गया है। इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को आज यानी शुक्रवार 8 नवंबर को यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है।

इस नए राजस्थानी गाने दरूड़ो (Darudo) को बेहद जबरदस्त पसंद किया जा रहा है। अभी तक इस गाने को 9 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने का शानदार म्यूजिक जहां लोगों को लुभा रहा है वहीं इसमें आशा प्रजापत (Asha Prajapat) ने बेहद ही शानदार डांस किया है। आशा प्रजापत के डांस के तो सभी दीवाने हैं। आशा का डांस किसी भी राजस्थानी गाने में चार चांद लगा देता है। इस गाने में आशा प्रजापत के साथ ही बबलू भाई (Bablu Bhai) भी दिखाई दे रहे हैं। इस गाने में जहां बबलू भाई दारु की दुकान पर नज़र आ रहे हैं वहीं आशा उन्हें दारु पीने से रोकती हुई दिखाई दे रही हैं।

इस नए राजस्थानी गाने दरूड़ो (Darudo) में आशा प्रजापत (Asha Prajapat) के बेहद ही शानदार डांस ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है। आशा का डांस देखकर सभी की दिल की धड़कने बढ़ गई। इस गाने को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने का निर्देशन खुद बबलू भाई (Babalu Bhai) ने किया है जबकि इसके निर्माता प्रभु कथत (Prabhu Kathat) हैं। इस गाने को श्रवण चौहान (Shravan Chouhan) ने अपनी आवाज में गाया है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.