website counter widget

Rajasthani Song Chundadi : जारी हुआ नया राजस्थानी गाना

0

वैसे तो हर किसी के सिर पर बॉलीवुड के गानों का खुमार तो हमेशा ही चढ़ा रहता है लेकिन अब इन गानों की जगह दर्शकों को पंजाबी, भोजपुरी और राजस्थानी गाने भी बेहद भाने लगे हैं। आज के दौर में ज्यादातर दर्शकों का रुझान राजस्थानी गानों की तरफ बढ़ने लगा है। हालांकि राजस्थानी गाने हमेशा से ही शादी-ब्याह और बन्ना-बन्नी के लिए काफी चर्चित और लोकप्रिय रहे हैं, लेकिन हाल ही में नवरात्रि पर्व के मौके पर नवरात्रि के गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आए। इसके बाद दिवाली पर भी कई राजस्थानी गाने बनाए और रिलीज किए गए। फिर भी बन्ना-बन्नी गानों का अपना एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। शादी-ब्याह का सीजन शुरू होने पर शादी-ब्याह के कई राजस्थानी गाने और बन्ना-बन्नी सांग को ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फिलहाल आज एक नया राजस्थानी गाना “चुंदड़ी” (Rajasthani Song Chundadi) रिलीज किया गया है।

Dj Baje Re : रीटा शर्मा के साथ झूमा पूरा राजस्थान

यह नया राजस्थानी गाना चुंदड़ी (Rajasthani Song Chundadi) बन्ना-बन्नी या फिर शादी-ब्याह का गाना तो नहीं है लेकिन दर्शकों द्वारा इसे बेहद पसंद किया जा रहा है। यह राजस्थानी गाना बेहद ही ज्यादा रोमांटिक है। इस नए राजस्थानी गाने को यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर आज यानी 14 नवंबर को रिलीज किया गया है। इस गाने में पूजा सांभर (Pooja Sambhar) में बेहद धमाकेदार डांस किया है। वहीं इस गाने के शानदार DJ म्यूजिक ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है। इस गाने को सुनने के बाद आप भी इसके दीवाने हुए बिना नहीं रह सकेंगे। इसके अलावा इस गाने के डांस को देख कर आप भी थिरक उठेंगे।

Ashiqui Mein Teri Song 2.0 : फिर चलेगा रानू माडल की आवाज़ का जादू….

Good Newz Trailer Alert : प्रेग्नेंट लड़कियों के बीच फंसे अक्षय, देखें फर्स्ट लुक

गौरतलब है कि इस नए राजस्थानी गाने चुंदड़ी (Rajasthani Song Chundadi) को अभी तक 2.8K से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कुछ ही देर में यह 3 हजार का आंकड़ा पार कर जाएगा। इस गाने को रिलीज किए हुए मात्र 4 घंटे ही हुए हैं लेकिन इसके व्यूज लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं। इस गाने को कानाराम गुर्जर (Kanaram Gurjar) ने गाया है। इस गाने के निर्माता देवराज गुर्जर (Devraj Gurjar) और निर्दशक अजय गुर्जर (Ajay Gurjar) हैं। पूजा संभार (Pooja Sambhar) के डांस और इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.