Chhoti Si Umar Song : नया राजस्थानी गाना यूट्यूब पर जारी

0

इन दिनों यूट्यूब पर एक से बढ़कर एक राजस्थानी गाने रिलीज किए जा रहे हैं। बात चाहे बॉलीवुड की हो या फिर रीजनल सांग्स की, यूट्यूब पर हर गाना बेहद धमाल मचा रहा है। सबसे अच्छी बात यह है कि सभी गानों को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। वहीं ऐसे में रोजाना ही नए-नए राजस्थानी गाने भी जारी किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक और नया राजस्थानी गाना “छोटी सी उमर परणाई ओ बाबोसा” (Rajasthani Song Chhoti Si Umar) जारी किया गया है। यह एक पारम्परिक राजस्थानी  गीत है। यह गाना दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने को कल यानी 15 दिसंबर को जारी किया गया है।

इस नए राजस्थानी गाने छोटी सी उमर परणाई ओ बाबोसा (Rajasthani Song Chhoti Si Umar) को यूट्यूब के चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर जारी किया गया है। इस गाने के रिलीज किए जाते ही यह पूरे यूट्यूब पर छा गया है। इस नए राजस्थानी गाने में सोनल राइका (Sonal Raika) ने बेहद ही शानदार भूमिका निभाई है। चूंकि हर राजस्थानी गाने में बेहद जबरदस्त DJ म्यूजिक बीट्स का इस्तेमाल किया जाता है लेकिन इस गाने में डांस नहीं है फिर भी यह गाना सभी को पसंद आ रहा है। वहीं इस गाने को दो गानों से मिलकर बनाया गया है। इस गाने में राजस्थान के और प्रसिद्ध गाने “छाप तिलक सब छीनी” को भी जोड़ा गया है। हालांकि उसका नया वर्जन इस गाने के आखिर में जोड़ा गया है। या ऐसा भी कह सकते है कि दोनों अलग-अलग गानों को जोड़कर इस गाने को तैयार किया गया है। आपको एक ही गाने में दो गानों का मज़ा मिलेगा। इस गाने को अभी तक 26 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं इसके व्यूज भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

इस नए राजस्थानी गाने छोटी सी उमर परणाई ओ बाबोसा (Chhoti Si Umar Song) को समीर चौहान (Sameer Chouhan) ने अपनी आवाज से सजाया है। इस गाने का शानदार म्यूजिक भी समीर ने ही दिया है। इस शानदार राजस्थानी गाने के बोल पारम्परिक हैं। इस शानदार राजस्थानी गाने के निर्माता और निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं। एक बार जरूर सुनिए ये नया राजस्थानी गाना छोटी सी उमर परणाई ओ बाबोसा (Chhoti Si Umar Song)।

Video : टॉकीज में प्रियंका के पति को देखते ही लोग चिल्लाये – ‘जीजाजी आ गए’

अक्षय की सूर्यवंशी से अभिनेत्री को अचानक निकाला बाहर

जामिया जल रहा है, क्यों चुप बैठे हैं शाहरुख खान?

Prabhat Jain

Share.