website counter widget

राजस्थानी गाने Bichhoo ने जमकर उड़ाया गदरा

0

देश भर में लोगों को अब राजस्थानी सांग भी काफी पसंद आने लगे हैं। लोगों का रुझान धीरे-धीरे रीजनल सिनेमा की तरफ भी झुकने लगा है (Rajasthani Song)। अब लोग सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सांग को भी काफी पसंद करने लगे हैं। ऐसे में एक नया राजस्थानी गाना ‘बिच्छू’ (Bichhoo) को आज यानी 9 अक्टूबर को यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इस गाने में बेहतरीन DJ म्यूजिक और जबरदस्त डांस दिखाया गया है।

राजस्थानी गाना ‘बिच्छू’ (Bichhoo) रिलीज किए जाते ही इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही चले जा रहे हैं। अभी तक इस गाने को 12 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है (Rajasthani Song)। इस गाने में लड़की को बिच्छू के काटे जाने के बारे में बताया गया है। इस गाने को बबलू राजस्थानी (Bablu Rajasthani) ने गाया है। इस शानदार राजस्थानी गाने ‘बिच्छू’ (Bichhoo) की रिकॉर्डिंग बालाजी स्टूडियो (Balaji Studio) द्वारा की गई है। शर्मा ब्रदर्स (Sharma Brothers) द्वारा इस गाने का बेहद ही शानदार DJ म्यूजिक दिया गया है।

‘बिच्छू’ (Bichhoo) गाने में हंसा रंगीली (Hansa Rangili), काजल मेहरा (Kajal Mehra) और रमेश कुमावत (Ramesh Kumawat) ने बेहद ही शानदार डांस किया है। इस शानदार राजस्थानी गाने के निर्माता और निर्देशक शर्मा ब्रदर्स (Sharma Brothers) हैं। इस गाने को सुनते ही लोग इसकी धुन पर थिरकने को मजबूर हो जाते हैं। इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। इस गाने की व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं और यह गाना सभी की जुबान पर चढ़ता जा रहा है। आप भी एक बार जरूर सुने यह राजस्थानी सांग बिच्छू।

Prabhat jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.