website counter widget

Beera Ji : धूम मचाने आ गया जबरदस्त राजस्थानी सांग

0

इन दिनों यूट्यूब पर एक से बढ़कर एक गाने रिलीज किए जा रहे हैं। बात चाहे बॉलीवुड की हो या फिर रीजनल सांग्स की। यूट्यूब पर हर गाना बेहद धमाल मचा रहा है। सबसे अच्छी बात यह है कि सभी गानों को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। वहीं ऐसे में रोजाना ही नए-नए राजस्थानी गाने भी जारी किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक और नया राजस्थानी गाना आज “बीरा जी” (Beera Ji) आज जारी किया गया है। इस नए राजस्थानी गाने बीरा जी (Beera Ji) को आज यूट्यूब के चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर जारी किया गया है। इस गाने के रिलीज किए जाते ही यह पूरे यूट्यूब पर छा गया है।

इस नए राजस्थानी गाने बीरा जी (Beera Ji) को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। चूंकि हर राजस्थानी गाने में बेहद जबरदस्त DJ म्यूजिक बीट्स का इस्तेमाल किया जाता है और उनमें बेहद ही शानदार डांस होता है जो दर्शकों को अपनी तरफ खींच लेता है। इस नए राजस्थानी गाने भी बेहद शानदार म्यूजिक और डांस का तड़का लगाया गया है। इस गाने में सोनल राइका (Sonal Raika) ने बेहद ही जबरदस्त डांस किया है। इस गाने को अभी तक 18 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं इसके व्यूज भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सोनल अपन डांस से किसी भी राजस्थानी गाने में जान डाल देती हैं।

इस नए राजस्थानी गाने बीरा जी (Beera Ji) को बस्तीराम लालरिया (Bastiram Lalariya) ने अपनी आवाज से सजाया है। इस गाने के बोल भी खुद बस्तीराम लालरिया ने ही लिखे हैं। इस शानदार राजस्थानी गाने के निर्माता और निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं। यह गाना एक एल्बम का सांग है। जिस एल्बम के तहत इस गाने को तैयार किया गया है उसका नाम MAYRA 3 है। वहीं यह नया राजस्थानी गाना जारी किए जाते ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.