website counter widget

Mashup Song Koyaldi : शादी-ब्याह के इस गाने ने लगाई आग

0

वैसे तो बॉलीवुड गानों के सभी दीवाने हैं और इन्हें हर कोई पसंद भी करता है लेकिन अब लोगों को राजस्थानी सांग भी काफी पसंद आने लगे हैं। हालांकि राजस्थानी गानों की बढ़ती लोकप्रियता के पीछे इन गानों में जबरदस्त डांस है। इन दिनों ट्विंकल वैष्णव (Twinkal Vaishnav) और रीटा शर्मा (Rita Sharma) ने अपने डांस से पूरे यूट्यूब पर धूम मचा रखी है। राजस्थानी गानों का बेहद जबरदस्त डांस दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करता है और ट्विंकल वैष्णव व रीटा शर्मा ने इन गानों में अपने डांस से सभी को दीवाना बना रखा हैं। चूंकि देश भर में आज से शादी-ब्याह का सीजन शुरू हो गया है और शादी-ब्याह के सीजन के राजस्थानी गानों का अपना अलग ही मजा है। इन गानों को बेहद पसंद किया जाता है। इसी कड़ी में आज यानी 8 नवंबर शुक्रवार को शादी-ब्याह का एक नया राजस्थानी मैशअप सांग कोयलड़ी (Mashup Song Koyaldi) रिलीज किया गया है।

इस राजस्थानी मैशअप सांग कोयलड़ी (Mashup Song Koyaldi) में रीटा शर्मा (Rita Sharma) ने बेहद ही शानदार डांस किया है। रीटा शर्मा (Rita Sharma) के बेहद जबरदस्त डांस ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है। रीटा शर्मा के डांस को देखकर हर दर्शक खुद भी झूमने को मजबूर हो जाता है। वहीं यह राजस्थानी राजस्थानी मैशअप सांग कोयलड़ी (Mashup Song Koyaldi) बेहद ही शानदार है। इस शानदार मैशअप सांग को दर्शकों द्वारा बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस सांग को यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इसे अभी तक 54 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के व्यूज भी लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं।

इस शानदार राजस्थानी राजस्थानी मैशअप सांग कोयलड़ी (Mashup Song Koyaldi) को नीलम माली (Neelam Mali) ने अपनी आवाज से सजाया है। इस बेहद ही धमाकेदार राजस्थानी मैशअप सांग का जबरदस्त म्यूजिक मेवाड़ी ब्रदर्स (Mewadi Brothers) द्वारा दिया गया है। इस बेहद जबरदस्त गाने के निर्माता और निर्देशक राकेश सुंदेशा (Rakesh Sundesha) हैं। इस राजस्थानी मैशअप सांग ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है। आप भी एक बार जरूर सुनें यह राजस्थानी मैशअप सांग।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.