Rajasthani Love Song Pardeshi का यूट्यूब पर छाया जलवा

0

भारतीय दर्शकों के बीच अब बॉलीवुड के गानों के अलावा रीजनल सांग भी काफी लोकप्रिय होते जा रहे हैं। फिलहाल रानू मंडल और हिमेश रेशमिया ने एक बार फिर बॉलीवुड जगत में हलचल मचा दी है। उनके गानों ने दर्शकों को एक बार फिर अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। रानू मंडल जो पश्चिम बंगाल के एक स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करती थी। आज बॉलीवुड जगत में रानू मंडल के नाम का डंका बजने लगा है। हालांकि इन सभी के बीच हरयाणवी, पंजाबी, भोजपुरी और राजस्थानी गानों का अपना अलग ही क्रेज है। दर्शक इन गानों को भी बेहद पसंद करते हैं। ऐसे में एक नए राजस्थानी गाने ‘परदेसी’ (Rajasthani Love Song Pardeshi) ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है।

आज यानी 14 सितंबर को राजस्थानी लव सांग ‘परदेसी’ (Rajasthani Love Song Pardeshi) को रिलीज किया गया है। इस गाने ने रिलीज होने के बाद ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया। इस नए राजस्थानी लव सांग को यूट्यूब के एक चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। यह गाना दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। फिलहाल इस गाने को अभी तक 62 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस राजस्थानी गाने में पारंपरिक संगीत का प्रयोग किया गया है। इस गाने में प्रेमिका अपने प्रेमी का इंतजार कर रही है। यह गाना आपको बेहद पसंद आएगा।

इस राजस्थानी लव सांग को दौलत गरवा थलांजू (Dolat Garwa Thalanju) ने गाया है। इस गाने के बोल भी खुद दौलत गरवा ने ही लिखे हैं और इसे मधुर संगीत से सजाया है दिनेश माली (Dinesh Mali) ने। इस राजस्थानी लव सांग के निर्माता और निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं।

Prabhat Jain

Share.