Lahriyo Song : राजस्थानी लोकगीत ने मचाया धमाल

0

देश भर में इन दिनों त्यौहार का माहौल है और सभी लोग दीपावली की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वहीं आज यानी 17 अक्टूबर को पूरे देश में करवा चौथ का त्यौहार बड़ी ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है। करवा चौथ के अवसर पर इससे एक दिन पहले यानी 16 अक्टूबर को करवा चौथ स्पेशल सांग जारी किया गया था। इस गाने को बेहद ज्यादा पसंद किया गया। अब आज यानी 17 अक्टूबर को एक और नया राजस्थानी सांग “लहरियो” (Lahriyo) रिलीज किया गया। इस राजस्थानी गाने में ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) ने परफॉर्म किया है। हालांकि इस गाने में ट्विंकल ने बेहद ही शानदार डांस मूव्स दिखाए हैं और इसके साथ ही वे रेगिस्तान और झील किनारे दिखाई दे रही हैं। यह बेहद ही रोमांटिक सांग है।

प्यार से भरपूर इस गए राजस्थानी सांग “लहरियो” (Lahriyo) को यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इस गाने में ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इस गाने में उनकी अदाएं सभी का दिल जीत रही हैं। प्यार से भरपूर इस गाने में ट्विंकल अपने साजन का इतंजार करती हुई भी दिखाई दे रही हैं। इस राजस्थानी गाने में राजस्थान के प्रसिद्ध नक्कासी दार घरों की झलक भी दिखाई दी है। यह गाना दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। इस राजस्थानी गाने को सिर्फ राजस्थानी दर्शक नहीं बल्कि पूरे देश के दर्शक पसंद कर रहे हैं। अभी तक इस गाने को 41 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस राजस्थानी गाने “लहरियो” (Lahriyo) को मुस्ताक बागड़वा (Mustak Bagdwa) ने अपनी आवाज से सजाया है। इस गाना एक लोकगीत है जिसे बेहद ही सुरीले अंदाज में प्रस्तुत किया गया है। इस गाने के निर्माता व निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं। इस गाने को बेहद ही दमदार म्यूजिक के साथ तैयार किया गया है जो सुनने वाले को एक अलग ही दुनिया में ले जाता है।

Prabhat Jain

Share.