Ghagra Song : इस गाने ने हिला डाला पूरा राजस्थान

0

ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) और सोनल राइका (Sonal Raika) का जलवा पूरे राजस्थान में छाया हुआ है। हाल ही में दोनों का एक बेहद ही जबरदस्त राजस्थानी गाना पिया जी रे देश 2 (Piya Ji Re Desh 2) जारी किया गया था। उनका यह गाना बेहद पसंद भी किया गया। उनके इस गाने को अभी तक 61 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गए के जबरदस्त हिट होने के बाद एक बार फिर ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) और सोनल राइका (Sonal Raika) का नया राजस्थानी गाना घागरा (Ghagra Song) जारी किया गया है।

अक्षय की पृथ्वीराज में बड़े सुपर स्टार की एंट्री!

यह नया राजस्थनी गाना घागरा (Ghagra Song) दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। इस नए राजस्थानी को आज यानी 9 दिसंबर सोमवार को यूट्यूब के चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर जारी किया गया है। यह गाना सभी की जुबान पर चढ़ गया है। इस गाने में ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) और सोनल राइका (Sonal Raika) ने बेहद ही जबरदस्त डांस किया है। इस गाने को अभी तक 3 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और कुछ ही देर में यह 4 हजार व्यूज के आंकड़े को पार कर जाएगा। इस गाने को दर्शक बेहद ही पसंद कर रहे हैं।

Pyar Ni Karna Song : यूट्यूब पर छाया Happy Raikoti का जलवा

ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) और सोनल राइका (Sonal Raika) के इस नए राजस्थानी गाने घागरा (Ghagra Song) को युवराज मेवाड़ी (Yuvraj Mewadi) और आशा प्रजापत (Asha Prajapat) ने अपनी आवाज में गाया है। मेवाड़ी ब्रदर्स (Mewadi Brothers) द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस शानदार गाने के बोल खुद युवराज मेवाड़ी (Yuvraj Mewadi) ने लिखे हैं। इस गाने के निर्माता और निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं। इस आने में युवराज मेवाड़ी भी नज़र आ रहे हैं। वहीं ट्विंकल और सोनल के धमाकेदार डांस ने इस गाने की खूबसूरती और भी बढ़ा दी है। ट्विंकल और सोनल का डांस पूरे राजस्थान में प्रसिद्ध है और लोग इनके डांस के दीवाने हैं।

शादी के सवाल पर भड़की यामी, कहा…

Prabhat Jain

Share.