website counter widget

Dj Baje Re : रीटा शर्मा के साथ झूमा पूरा राजस्थान

0

इन दिनों यूट्यूब पर एक से बढ़कर एक जबरदस्त राजस्थानी गाने अपना जलवा बिखेर रहे हैं। वहीं रीटा शर्मा (Rita Sharma) के डांस को भी बेहद पसंद किया जा रहा है। इन दिनों सभी दर्शकों के दिल पर सिर्फ और सिर्फ रीटा के डांस का खुमार छाया हुआ है। वहीं रीटा भी आए दिन नए-नए राजस्थानी गानों में अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं। रीटा शर्मा के डांस के आगे हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी फेल हो चुकी हैं। अब दर्शकों को हरियाणवी डांसर सपना चौधरी से ज्यादा रीटा का डांस पसंद आने लगा है। आज रीटा शर्मा का एक और नया राजस्थानी गाना DJ बाजे रे (Dj Baje Re) रिलीज किया गया है। इस गाने ने सिर्फ यूट्यूब या फिर राजस्थान में ही नहीं बल्कि पूरे देश में धमाल मचा दिया है। इस गाने को बेहद जबरदस्त तरीके से पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अभी तक 16 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा भी इस बात से लगाया जा सकता है कि इस गए के व्यूज हर मिनट पर बढ़ रहे हैं।

Move On Song : नए पंजाबी गाने ने फिर मचाया धमाल

रीटा शर्मा (Rita Sharma) के बेहतरीन डांस वाला यह नया राजस्थानी गाना DJ बाजे रे (Dj Baje Re) आज यानी 14 नवंबर को यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इस राजस्थानी गाने में रीटा शर्मा (Rita Sharma) ने बेहद ही जबरदस्त डांस किया है। इस गाने में रीटा के साथ विकाश शर्मा (Vikash Sharma) भी नज़र आ रहा है। दोनों की कैमेस्ट्री और डांस ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है। इस गाने को बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Ankita Lokhande का बेहद बोल्ड फोटोशूट VIRAL!!

Video: दिल्ली मैट्रो में लड़की ने दीपक कलाल को जड़ा थप्पड़

इस धमाकेदार DJ राजस्थानी गाने DJ बाजे रे (Dj Baje Re) को रिछपाल धालीवाल  (Richhpal Dhaliwal) ने अपनी आवाज से सजाया है। वहीं इस शानदार गाने का जबरदस्त DJ म्यूजिक रेमो (Remo) ने दिया है। इस गाने के बोल रिछपाल धालीवाल ने ही लिखे हैं। डीजे रा झंकारा (Dj Ra Jhankara) नामक एल्बम के लिए इस नए राजस्थानी गाने को तैयार किया गया है। इस गाने के निर्माता और निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.