Saajna Song : आ गया Twinkle का शानदार गाना, यहां देखें

0

यूट्यूब पर हाल ही में जारी किया गया ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) का शानदार राजस्थानी बन्ना-बन्नी सांग बन्ना परदेश मत जाओसा (Banna Pardesha Mat Jaosa) को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस गाने को सभी दर्शकों ने बेहद पसंद किया। दो दिन पहले जारी किए गए इस गाने को अभी तक 2 लाख 25 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस गाने के व्यूज अभी तक लगातार बढ़ते जा रहे हैं। शादी-ब्याह के सीजन पर तैयार किए गए इस गाने को ट्विंकल और मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) ने अपनी आवाज में गाया है। इस गाने के बाद ट्विंकल का आज एक और नया राजस्थानी गाना साजना (Saajna Song) जारी किया गया है।

गौरतलब है कि ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) का ये नया राजस्थानी गाना साजना (Saajna Song) आज ही यूट्यूब के चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर जारी किया गया है। ट्विंकल का यह नया राजस्थानी गाना भी एक बन्ना-बन्नी सांग है। बन्ना-बन्नी गानों को राजस्थान की शान कहा जाता है। इन गानों का सिर्फ राजस्थान ही नहीं बल्कि पूरा देश दीवाना है। वैसे भी अभी देश भर में शादी-ब्याह का सीजन चल रहा है और इस मौके पर इन गानों का अलग ही जलवा होता है। ट्विंकल के इस नए राजस्थानी गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने को जारी किए गए केवल 8 घंटे ही बीते हैं लेकिन इसे अभी तक 74 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के व्यूज हर मिनट बढ़ रहे हैं और यह कुछ ही देर में 75 हजार का आंकड़ा भी पार कर लेगा।

ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) के इस नए राजस्थानी बन्ना-बन्नी गाने साजना (Saajna Song) के व्यूज जिस तेजी से बढ़ रहे हैं उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि यह गाना आने वाले कई दिनों तक राजस्थान के लोगों को अपनी धुन पर नचाता रहेगा। इस राजस्थानी गाने को खुद ट्विंकल ने अपनी आवाज से सजाया है। इसका शानदार म्यूजिक मेवाड़ी ब्रदर्स (Mewadi Brothers) द्वारा दिया गया है। इस गाने के निर्माता और निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं। इस गाने के बोल प्यारे चौहान (Pyare Chouhan) ने लिखे हैं। आप भी एक बार जरूर सुनिए ट्विंकल का ये शानदार राजस्थानी बन्ना-बन्नी सांग।

Prabhat Jain

Share.