Banni Kadiyo Mein Vat Rakhti : फिर चला रीटा का जादू

0

देश भर में राजस्थानी गानों को काफी पसंद किया जाने लगा है। हालांकि राजस्थानी गानों की बढ़ती लोकप्रियता के पीछे इन गानों में जबरदस्त डांस और शानदार DJ म्यूजिक है। इन दिनों राजस्थानी गानों में रीटा शर्मा (Rita Sharma) ने अपने डांस से पूरे यूट्यूब पर धूम मचा रखी है। राजस्थानी गानों का बेहद जबरदस्त डांस दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करता है और रीटा शर्मा ने इन गानों में अपने डांस से सभी को दीवाना बना रखा हैं। चूंकि देश भर में शादी-ब्याह का सीजन शुरू हो चुका है और शादी-ब्याह के सीजन के राजस्थानी गानों का अपना अलग ही मजा है। आज यानी 11 दिसंबर बुधवार को एक और नया राजस्थानी बन्ना-बन्नी गीत “बन्नी कड़ियों में वट राखती” (Banni Kadiyo Mein Vat Rakhti) रिलीज किया गया है।

Straight Talk Song : सिद्धू मूसे वाला का गाना हुआ हिट

Download Full HD Rajasthani Banna Banni Song Banni Kadiyo Mein Vat Rakhti :

इस राजस्थानी बन्ना-बन्नी गाने बन्नी कड़ियों में वट राखती (Banni Kadiyo Mein Vat Rakhti) में रीटा शर्मा (Rita Sharma) ने बेहद ही शानदार डांस किया है। रीटा शर्मा (Rita Sharma) के बेहद जबरदस्त डांस ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है। रीटा शर्मा के डांस को देखकर हर दर्शक खुद भी झूमने को मजबूर हो जाता है। वहीं यह राजस्थानी सांग बेहद ही शानदार है। इस शानदार गाने को दर्शकों द्वारा बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है। शादी-ब्याह के सीजन में तैयार किया गया यह राजस्थानी गाना यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इस गाने को अभी तक 29 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के व्यूज भी लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं।

Vijay’s South Movie: Youtube पर छाई विजय की जबरदस्त फिल्म

इस शानदार राजस्थानी गाने बन्नी कड़ियों में वट राखती (Banni Kadiyo Mein Vat Rakhti) को नीलम माली (Neelam Mali) ने अपनी आवाज से सजाया है। इस बेहद ही शानदार गाने का जबरदस्त म्यूजिक इंद्रा शर्मा (Indra Sharma) द्वारा तैयार किया गया है। इस नए राजस्थानी बन्ना-बन्नी गाने के निर्माता और निर्देशक राकेश सुंदेशा (Rakesh Sundesha) हैं। यह बेहद जबरदस्त बन्ना-बन्नी गाना शादियों को देखते हुए तैयार किया गया है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है।

Ja Ja Ja Song:  Gajendra Verma लेकर आए नया गाना…

Prabhat Jain

Share.