website counter widget

Nanak Aadh Jugaadh Jiyo : Youtube पर छाया Diljit का इमोशनल Song

0

इन दिनों यूट्यूब पर बॉलीवुड के अलावा कई रीजनल गानों का खुमार भी छाया हुआ है। कोई भी पंजाबी, भोजपुरी या राजस्थानी गाना यूट्यूब पर जारी किए जाते ही धूम मचा देता है। ऐसा ही एक और नया पंजाबी गाना (Punjabi Song) नानक आध जुगाध जियो (Nanak Aadh Jugaadh Jiyo Song) यूट्यूब के चैनल Rhythm Boyz पर रिलीज किया गया है। दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की आवाज में यह गाना बेहद ही खूबसरत लग रहा है। इस गाने को बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अनाथ बच्ची के ऊपर तैयार किया गया यह गाना यूट्यूब पर पांचवे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

Dabangg 3 Dialogue Promo: आपका डायलॉग बोलेगा चुलबुल पांडे

Download Full HD Punjabi Song Nanak Aadh Jugaadh Jiyo :

इस नए पंजाबी सांग (Punjabi Song) नानक आध जुगाध जियो (Nanak Aadh Jugaadh Jiyo Song) को गुरुनानक देव जी के 550 वें प्रकाश पर्व के दिन जारी किया गया है। इस पंजाबी गाने को दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने गाया है और इस खूबसूरत गाने के बोल हरमनजीत (Harmanjeet) ने लिखे हैं। इस गाने का शानदार म्यूजिक गुरमोह (Gurmoh) ने तैयार किया है। यह नया धमाकेदार पंजाबी गाना Rhythm Boyz के बैनर तले तैयार किया गया है। इस गाने को बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अभी तक 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है और इसके व्यूज पल-पल बढ़ते ही जा रहे हैं। यह बेहद ही इमोशनल सांग है जिसे सुनकर हर दर्शक भावुक हो उठा है। आज की परिस्थितियों को दर्शाता यह खूबसूरत सांग एक संदेश भी देता है।

इस नए पंजाबी सांग (Punjabi Song) नानक आध जुगाध जियो (Nanak Aadh Jugaadh Jiyo) का निर्देशन परम शिव (Param Shiv) ने किया है जबकि इसके निर्माता अमरिंदर गिल (Amrinder Gill) हैं। इस गाने में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) जो अपनी साइकिल से रात में घर जा रहे होते हैं उन्हें रास्ते में एक नवजात पेड़ के नीचे दिखाई देता है। इस नवजात को कोई यहां छोड़ कर चला जाता है। दिलजीत उसे अपने साथ घर ले आते हैं और मासूम की परवरिश करते हैं।

Tequila Song: फिल्म बाला का झक्कास गाना रिलीज़, Watch Video

एक दिन जब वे अपनी इस प्यारी सी बच्ची को स्कूल छोड़ने जा रहे होते हैं तो रस्ते में उन्हें कई बच्चे दिखाई देते हैं जो दुकानों पर काम करते हैं। इस नए पंजाबी सांग (Punjabi Song) नानक आध जुगाध जियो (Nanak Aadh Jugaadh Jiyo) में दिलजीत गरीब बच्चों को पढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं और गाने के आखिर में दिलजीत अपने घर के बाहर एक पालना रखते हैं जिसमें कोई भी अनाथ बच्चे को छोड़कर जा सकता है और दिलजीत इन बच्चों की जिम्मेदारी लेते हैं। यह गाना बेहद पसंद किया जा रहा है।

Bala Movie Day 4 Collection: बाला की कमाई, सुपर से उपर…

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.