NAAGMANI Song : Gurlej का नया गाना यूट्यूब पर हिट

0

यूट्यूब पर इन दिनों पंजाबी सांग अपना जलवा बिखेर रहे हैं वहीं इन पंजाबी गानों में गुर्लेज अख्तर (Gurlej Akhtar) ने बेहद जमकर धूम मचा रखी है। गुर्लेज लगभग रोजाना ही अपने नए गाने यूट्यूब पर जारी करती हैं और उनके गाने जारी होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड में छा जाते हैं। अभी हाल ही में उनका गाना ड्रीम्स (Punjabi Song Dreams) जारी किया गया था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया। गुर्लेज के चाहने वालों की संख्या में दिन-प्रतिदिन बढ़ती चली जा रही है। गौरतलब है कि हाल ही में जारी किए गए उनके पंजाबी गाने ड्रीम्स को अभी तक 44 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और उसके व्यूज अभी तक लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में आज गुर्लेज का एक और नया पंजाबी गाना नागमणी (Naagmani Punjabi Song) जारी किया गया है। यह गाना यूट्यूब पर जारी होते ही ट्रेंड में आ गया है। उनका यह नया गाना यूट्यूब पर 15वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

गौरतलब है कि गुर्लेज अख्तर (Gurlej Akhtar) के इस नए पंजाबी गाने नागमणी (Naagmani Punjabi Song) को खान भइनी (Khan Bhaini) ने गुर्लेज के साथ मिलकर गाया है। वहीं उनके इस नए पंजाबी गाने में खान भइनी (Khan Bhaini) के साथ माही शर्मा (Mahi Sharma) भी नज़र आ रही हैं। माही इस गाने में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इस गाने में खान भइनी और माही शर्मा की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। गुर्लेज का गाना जो भी एक बार सुनता है वह उनका फैन हो जाता है। गुर्लेज का यह नया पंजाबी गाना यूट्यूब के सिंगल ट्रैक स्टूडियोज (Single Track Studios) चैनल पर 20 घंटे पहले जारी किया गया था। महज़ 20 घंटे पहले जारी किए गए इस गाने को अभी तक 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं।

पंजाबी सिंगर गुर्लेज अख्तर (Gurlej Akhtar) के इस नए पंजाबी गाने नागमणी (NAAGMANI Song) का शानदार म्यूजिक लड्डी गिल (Laddi Gill) द्वारा तैयार किया गया है। वहीं उनके इस गाने के बोल खुद खान भइनी (Khan Bhaini) द्वारा तैयार किए गए हैं। आरिश (Aarish) और सुख डी (Sukh D) के निर्देशन में तैयार इस नए गाने के निर्माता सज्जन दुहन (Sajjan Duhan) हैं।

Crosss Parcha : Gurlej का एक और नया गाना जारी, यहां देखें

आराध्या बच्चन ने स्कूल फंक्शन में दी पावरफुल स्पीच, देखें Video

Nagni Song:  Dr. Zeus का गाना आते ही HIT!

Prabhat Jain

Share.