Kaali Meri Gaddi Song : अवनीत के नए गाने ने मचाया धमाल

0

टीवी सीरियल ‘अलादीन’ (Aladdin – Naam Toh Suna Hoga) से फेमस हुई अभिनेत्री अवनीत कौर (Avneet Kaur) के नए पंजाबी गाने ‘काली मेरी गड्डी’ का टीजर (Kaali Meri Gaddi Punjabi Song) 12 दिसंबर को जारी किया गया था। इस गाने के टीजर ने ही दर्शकों की बेताबी को काफी बढ़ा दिया था और लोग इस गाने का बेहद जबरदस्त तरीके से इंतजार कर रहे थे। यह गाना 16 दिसंबर को जारी कर दिया गया है। ‘यूनाइटेड वाइट फ्लैग’ (United White Flag) नामक यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए इस गाने के टीजर को 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया था। वहीं अब इस गाने को जारी किए जाने के बाद इसे अभी तक 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

दरअसल दर्शक अवनीत कौर (Avneet Kaur) और मि. फैजू (Mr Faisu) की जोड़ी को देखने के लिए काफी बेताब नज़र आ रहे थे। सभी इन दिनों की जोड़ी को काफी दिनों से देखना चाहते थे और अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। अवनीत और फैजू का यह नया गाना(Punjabi Song) काली मेरी गड्डी (Kaali Meri Gaddi Punjabi Song) कल यानी 16 दिसंबर सोमवार को रिलीज किया गया है। इस नए पंजाबी गाने को रामजी गुलाटी (Ramji Gulati) ने गाया है और इसका म्यूजिक भी तैयार किया है। वहीं इस गाने के बोल मूडी (Moody) और अक्खर (Akkhar) ने लिखे हैं।

इस नए पंजाबी गाने काली मेरी गड्डी (Kaali Meri Gaddi Song) में अवनीत कौर (Avneet Kaur), मि. फैजू (Mr Faisu) और रामजी गुलाटी (Ramji Gulati) दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को देखने वालों की तादाद लगातार बढ़ रही है। गौरतलब है कि इस गाने से पहले जारी किए गए अवनीत कौर (Avneet Kaur) के गाने ‘तानाशाह’ (Taanashah Song) को भी दर्शकों का बेहद प्यार मिला था। अवनीत के तानाशाह गाने को अभी तक 32 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है। 28 नवंबर को जारी किए गए इस गाने(Punjabi Song) के व्यूज अभी भी लगातार बढ़ रहे हैं।

बिकिनी फोटोशूट पर परेशान हुई शर्मिला टैगोर! देखें video

Mummy Nu Pasand Song: न्यू ईयर पार्टी में जमकर बजेगा ये गाना…

Laal Ghaghra Song: डांस फ्लोर हिलाने के लिए तैयार अक्षय-करीना

Prabhat Jain

Share.