Gun Label Song : नंबर 1 बना गुर्लेज अख्तर का नया गाना

0

पंजाबी गानों की बात की जाए तो सबसे पहले ज़हन में गुर्लेज अख्तर (Gurlej Akhtar) का ही नाम आता है। वह इसलिए क्योंकि इन दिनों गुर्लेज ने यूट्यूब पर जमकर तहलका मचाया हुआ है। सभी लोग गुर्लेज के नए गानों का बड़ी ही बेसब्री  से इंतजार करते हुए दिखाई देते हैं। हर किसी को उनके नए गानों का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। अब दर्शकों के इंतजार की घड़ियां ख़त्म हो गई हैं क्योंकि गुर्लेज अख्तर का नया पंजाबी गाना गन लेबल (Gun Label Song) यूट्यूब पर जारी किया जा चुका है। गुर्लेज के चाहने वालों की संख्या बेहद ज्यादा है। वहीं जो कोई भी गुर्लेज का गाना एक बार सुन लेता है वह उनका फैन हो जाता है।

Tu Mil Gaya Song : टिक टोक स्टार्स के नए गाने ने मचाई धूम

गुर्लेज अख्तर (Gurlej Akhtar) का यह नया पंजाबी गाना गन लेबल (Gun Label Song) एक दिन पहले ही बॉम्ब बीट्स (Bamb Beats) नामक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। इस नए पंजाबी गाने को बेहद जबरदस्त तरीके से पसंद किया जा रहा है। गुर्लेज की आवाज में गाया यह नया पंजाबी गाना यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को अभी तक 28 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके व्यूज में हर मिनट इजाफा हो रहा है। इस गाने की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाना कई दिनों तक ट्रेंड में बना रहेगा।

South Movie Dev: रकुल प्रीत की नई साउथ फिल्म, यहां देखें….

गुर्लेज अख्तर (Gurlej Akhtar) की आवाज़ में गाए इस नए पंजाबी गाने गन लेबल (Gun Label Song) में गिन्नी कपूर (Ginni Kapoor) नज़र आ रही हैं। वहीं इस गाने के बोल जिगर (Jigar) ने लिखे हैं। जिगर ने ही इस गाने को कंपोज भी किया है और इसमें अभिनय भी किया है। गन लेबल (Gun Label Song) गाने का का शानदार म्यूजिक देसी क्रू (Desi Crew) द्वारा दिया गया है। देसी क्रू (Desi Crew) और भी कई शानदार पंजाबी गानों में अपना दमदार म्यूजिक दे चुका है। यह लेटेस्ट पंजाबी गाना इस वक़्त यूट्यूब पर छाया हुआ है। आप भी जरूर सुने यह लेटेस्ट पंजाबी सांग।

Maana Dil Song: आपको रुला देगा ‘गुड न्यूज़’ का नया गाना…

Prabhat Jain

Share.