पंजाबी फिल्म Tara Mira रिलीज होते ही हुई लीक

0

जहां बॉलीवुड में एक के बाद एक दमदार और एक्शन से भरपूर फिल्म रिलीज की जा रही हैं। वहीं पॉलीवुड में भी नई-नई फ़िल्में रिलीज की जा रही हैं। ऐसी ही एक और नई पंजाबी फिल्म तारा मीरा (Tara Mira) रिलीज की जा चुकी है। बता दें कि यह नई पंजाबी फिल्म रिलीज होते ही लीक हो गई है। अब देखना है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है। फिल्म के रिलीज हो जाने पर इसकी कमाई पर भी काफी फर्क पड़ सकता है। लेकिन ज्यादातर दर्शक फिल्म को बड़ी स्क्रीन पर देखना ही पसंद करते हैं। यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।

इस पंजाबी फिल्म तारा मीरा (Tara Mira) में रंजीत बावा, नाज़िया हुसैन, गुरप्रीत घुग्गी, योगराज, सुदेश लेहरी, राजीव ठाकुर, अनीता देवगन, शविंदर महल, अशोक पाठक मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं। यह पंजाबी फिल्म बेहद जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर है। कुछ ही समय पहले फिल्म तारा मीरा (Tara Mira Trailer) का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर को दर्शकों द्वारा बेहद ज्यादा पसंद किया गया था। बता दें कि फिल्म के इस ट्रेलर को 38 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। ट्रेलर रिलीज किए जाने के बाद से ही दर्शक इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

इसके बाद फिल्म तारा मीरा (Tara Mira) के गाने भी रिलीज किए गए थे। इस फिल्म का टाइटल ट्रैक (Tara Mira Title Track) भी आज ही जारी किया गया है। इस गाने को नबील शौकत अली (Nabeel Shaukat Ali) ने अपनी आवाज से सजाया है।

वहीं इस फिल्म का दूसरा गाना जट्टां वाली (Jattan Wali Song) 7 अक्टूबर को जारी किया गया था। इस गाने को बेहद ज्यादा पसंद किया गया था। इस गाने को रंजीत बावा (Ranjit Bawa) ने गाया है। इस गाने को अब तक 11 मिलियन बार देखा जा चुका है।

Prabhat jain

Share.