website counter widget

Lal Bagadi Song : रीटा का एक और नया गाना जारी

0

यूट्यूब पर लगातार एक के बाद एक नए-नए राजस्थानी गाने रिलीज किए जा रहे हैं। अभी हाल ही में रीटा शर्मा (Rita Sharma) का एक राजस्थानी गाना छोरा कर ना घमंड (Chhora Kar Na Ghamand) जारी किया गया था। इस गाने को बेहद पसंद किया गया। इस गाने में रीटा शर्मा (Rita Sharma) और चिंटू प्रजापत (Chintu Prajapat) ने बेहद ही जबरदस्त डांस किया था। इस गाने को कल यानी 2 दिसंबर को ही जारी किया गया था। अभी तक इस गाने को 29 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं अब रीटा शर्मा (Rita Sharma) का एक और एक राजस्थानी गाना लाल बंगड़ी (Lal Bagadi Song) आज यानी 3 दिसंबर को जारी किया गया है। इस गाने में भी रीटा ने बेहद ही शानदार डांस किया है। उनका डांस देखकर पूरा राजस्थान झूम रहा है।

Chhora Kar Na Ghamand : यूट्यूब पर फिर छाया रीटा का नया गाना

रीटा शर्मा (Rita Sharma) के इस नए गाने लाल बंगड़ी (Lal Bagadi Song) को यूट्यूब के आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) चैनल पर जारी किया गया है। इस गाने को राजू सेन बम्बोर (Raju Sen Bambor) ने अपनी आवाज से सजाया है। वहीं इस गाने का शानदार म्यूजिक मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) द्वारा दिया गया है। इस गाने के बोल भी खुद राजू सेन ने ही लिखे हैं। इस गाने के निर्माता और निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan SIngh Gehlot) हैं। यह गाना सभी को बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने में रीटा शर्मा (Rita Sharma) के साथ ही हेमराज वर्मा (Hemraj Verma) भी नज़र आ रहे हैं।

Pinchar Hogi Car : आशा ने फिर दिखाया जबरदस्त डांस

रीटा शर्मा (Rita Sharma) के इस नए राजस्थानी गाने लाल बंगड़ी (Lal Bagadi Song) को अभी तक 29 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं। रीटा शर्मा के डांस को देखकर पूरा राजस्थान झूम उठा है। सभी दर्शकों को रीटा शर्मा (Rita Sharma) का यह नया राजस्थानी गाना बेहद लुभा रहा है। आप भी एक बार जरूर सुने रीटा शर्मा का यह बेहद ही शानदार राजस्थानी गाना।

Banna Pardesha Mat Jaosa : ट्विंकल ने फिर मचाई धूम

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.