Reela Wala Deck : इंतजार खत्म जारी हुआ R Nait का गाना

0

पंजाबी सिंगर आर नैत (R Nait) के हाल ही में जारी किए गए पंजाबी गाने बेबे बापू (Bebe Bapu) को दर्शकों का बेहद प्यार मिला। इस गाने को 14 नवंबर को आर नैत (R Nait) ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया था। इस गाने को इतना ज्यादा पसंद किया गया कि इसे अभी तक 83 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के बोल भी आर नैत ने ही लिखे हैं (R Nait Reela Wala Deck Song)। वहीं आज आर नैत के एक और नए पंजाबी गाने (Letest Punjabi Song) Reela Wala Deck को जारी कर दिया गया है। Jeona & Jogi के बैनर तले बने इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है।

Jhalak Dikhla Jaa Song Reloaded : ‘झलक दिखला जा’ रिलीज़, देखें शानदार वीडियो….

Download Full HD R Nait Reela Wala Deck Song

इस नए पंजाबी गाने को जारी किए जाने से पहले पिछले 3 दिनों से इसके टीजर जारी किए जा रहे थे। वहीं इस गाने के टीजर को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे थे और इस गाने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे। वहीं अब सभी दर्शकों का इंतजार ख़त्म हो गया। आज यानी 29 नवंबर को आर नैत (R Nait) के इस नए पंजाबी गाने (Letest Punjabi Song) Reela Wala Deck को जारी कर दिया गया है। आर नैत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इस नए गाने को पोस्ट किया है। उनके इस नए पंजाबी गाने का निर्देशन Jeona & Jogi ने किया है। इस गाने को आर नैत के साथ-साथ लाभ हीरा (Labh Heera) ने अपनी आवाज से सजाया है।

https://www.instagram.com/p/B5W49HxFYxQ/?utm_source=ig_web_copy_link

आर नैत (R Nait) के इस नए पंजाबी गाने (Letest Punjabi Song) Reela Wala Deck में उनके साथ गिन्नी कपूर (Ginni Kapoor) नज़र आ रही हैं। महज़ कुछ ही घंटों पहले यूट्यूब के चैनल स्पीड रिकार्ड्स (Speed Records) पर जारी किए गए इस नए पंजाबी सांग को अभी 7 लाख 20 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के बढ़ते व्यूज को देखकर लग रहा है कि बेहद जल्द यह पंजाबी गाना यूट्यूब पर ट्रेंड में छा जाएगा।

Chandigarh Mein Song: आ गया नए साल की पार्टी का गाना

https://www.instagram.com/p/B5IHi7tlapn/?utm_source=ig_web_copy_link

Prabhat Jain

Share.