website counter widget

Warland Song : यूट्यूब पर फिर छाया Gulzaar Chhaniwala का नया गाना

0

गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) के हरियाणवी गाने ‘मिडिल क्लास’ (Middle Class Song) ने पूरे यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया था। 4 महीने पहले जारी किया यह गाना अभी तक 78 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज पार कर चुका है। इस बेहद शानदार गाने के बाद दर्शक बेहद ही बेसब्री से गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) के नए गाने का इंतजार कर रहे थे। अब सभी दर्शकों का इंतजार समाप्त हो गया है। दरअसल गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) का नया हरियाणवी गाना वारलैंड (Warland Song) 20 नवंबर को उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना के संग झूमे फैन्स…

Download Full HD New Haryanvi Song Warland By Gulzaar Chhaniwala :

गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) के इस नए हरियाणवी गाने वारलैंड (Warland Song) को जारी किए जाते ही इसने पूरे यूट्यूब पर धूम मचा दी है। इस गाने को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। चूंकि दर्शकों को गुलजार के नए गाने का बेहद बेसब्री से इंतजार था इसी वजह से उनके इस नए गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। गुलजार के मिडिल क्लास (Middle Class Song) गाने की तरह ही इसे भी बेहद पसंद किया जा रहा है। मिडिल क्लास (Middle Class Song) गाना भोलेनाथ और गंगा मैया पर आधारित था जिसे यूट्यूब चैनल सोनोटेक म्यूजिक (Sonotek Music) पर 21 जुलाई को रिलीज किया गया था।

Good Newz Movie ट्रेलर पर आमिर खान का ऐसा रिएक्शन

गौरतलब है कि गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) का यह नया हरियाणवी गाना वारलैंड (Download Warland Song) दोस्ती पर आधारित है। इसमें गुलजार छानीवाला अपने दोस्तों के लिए किसी की भी जान लेने से नहीं चूकते। इस गाने को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि इसे जारी किए जाने के महज़ 1 दिन के भीतर ही इसे 2.3 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। वहीं गुलजार छानीवाला के इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते ही चले जा रहे हैं। इस गाने के बोल से लेकर म्यूजिक तक सभी कुछ गुलजार छानीवाला ने ही दिया है। इस गाने के निर्माता, निर्देशक, एडिटर सभी गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala Warland Song) ही हैं। आप भी सुनिए गुलजार छानीवाला का यह नया हरियाणवी सांग।

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.