Nav Nav Norta राजस्थानी सांग सुन झूम उठेंगे आप

0

आज नवरात्रि का पांचवा दिन है और पांचवें दिन मां दुर्गा के पांचवें स्वरुप स्कंदमाता  की आराधना की जाती है। स्कंदमाता बुद्धि प्रदाता और संतान सुख देने वाली माता हैं। स्कन्द माता की आराधना भक्त पूरे श्रद्धा-भाव से करते हैं। माता की कृपा से निस्तान लोगों को संतान की प्राप्ति होती है और बच्चों को तेज दिमाग मिलता है (Navratri Song)। पूरे देश में इस वक़्त बड़े उल्लास से और पूरे श्रद्धा भाव से नवरात्रि मनाई जा रही है। चारों तरह सिर्फ नवरात्रि की धूम दिखाई दे रही है। मंदिरों में जहां भक्तों का तांता लगा है वहीं जगह-जगह गरबों का आयोजन भी हो रहा है। हर तरफ भक्तिमय वातावरण है और चारों तरफ माता के गानों और भजनों की धुन सुनाई दे रही है। इन भजनों और गानों पर लोग जमकर थिरक रहे हैं। वहीं यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर आज नवरात्रि का एक और गरबा सांग “नव नव नौरता” (Nav Nav Norta Song) रिलीज किया गया है।

Rajasthani Love Song Pardeshi का यूट्यूब पर छाया जलवा

“नव नव नौरता” (Nav Nav Norta Song) गरबा सांग नवरात्रि के पांचवें दिन रिलीज किया गया है। इस राजस्थानी गरबा सांग को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। DJ की शानदार बीट्स पर तैयार किया गया यह गाना बेहद ही शानदार है। इस गाने में जबरदस्त डांस और गरबा दिखाया गया है। यह गाना सभी की जुबान पर चढ़ता जा रहा है। इस गाने को रिलीज किए हुए अभी महज़ कुछ ही घंटे हुए हैं लेकिन इसने यूट्यूब पर जमकर तहलका मचा दिया है। सभी दर्शक इस शानदार गरबा सांग को बेहद ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस गाने को अभी तक 74 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। और इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

Rajasthani Folk Song Lal Bangdi : का यूट्यूब पर छाया जलवा

“नव नव नौरता” (Nav Nav Norta) गाने की DJ धुन सुनकर और गरबा नृत्य देखकर आपका मन भी गरबा करने को झूम उठेगा। गणेश अशवरा (Ganesh Ashawra) की आवाज में गया यह गाना बेहद ही शानदार है। सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) इस गाने के निर्माता व निर्देशक हैं। मेवाड़ी ब्रदर्स (Mewari Brothers) के शानदार DJ डांस म्यूजिक ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं। इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। आप भी जरूर सुनिए “नव नव नौरता” (Nav Nav Norta) गरबा सांग।

Sawayo Lage Devro : रामदेव जी के इस Rajasthani Song ने मचाया धमाल

Prabhat Jain

Share.