Nai Jeena Song : ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा पलक मुछाल का नया गाना

0

टिक टोक ने कई लोगों को स्टार बना दिया है। इस पर वीडियो बनाने वाले आज कई लोग स्टार बन चुके हैं और कई सिंगर्स इन स्टार्स को अपने गानों में कास्ट कर रहे हैं। ऐसी ही एक और टिक टोक स्टार अनम दरबार (Anam Darbar) का नया गाना नई जीना (Nai Jeena Song) आज जारी किया गया है। इस गाने को यश नर्वेकर (Yash Narvekar) और पलक मुछाल (Palak Muchhal) ने अपनी बेहद ही सुरीली आवाज से सजाया है। इस गाने में अनम बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं। यह एक बेहद ही रोमांटिक सांग है।

Sapna Choudhary Video: पीला सूट पहनकर सपना ने लगाए ठुमके

गौरतलब है कि यश नर्वेकर (Yash Narvekar) और पलक मुछाल (Palak Muchhal) के गाए नई जीना (Nai Jeena Song) गाने में अनम दरबार (Anam Darbar) के साथ खुद यश नर्वेकर (Yash Narvekar) दिखाई दे रहे हैं। डेनी (Denny) और यश ने मिलकर कंपोज किया है। इस गाने के बोल कुणाल वर्मा (Kunaal Vermaa) ने लिखे हैं। जबकि शानदार म्यूजिक अमाल मलिक (Amaal Mallik) ने दिया है। अमाल कई शानदार और सुपरहिट गानों में अपना म्यूजिक दे चुके हैं। वहीं अमाल ने कई शानदार गाने भी गाये हैं।

South Movie: Youtube पर छाई साउथ की फिल्म

इस शानदार गाने नई जीना (Nai Jeena Song Download) को आज यानी 4 दिसंबर को यूट्यूब के VYRLOriginals चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। यह गाना आज ट्विटर पर दिन भर से ट्रेंड कर रहा है। यह गाना पलक मुछाल (Palak Muchhal) और अमाल मलिक (Amaal Mallik) के हैशटैग के साथ ट्रेंड में बना हुआ था। इस गाने को अभी तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस गाने के व्यूज भी लगातार बढ़ रहे हैं। इसकी लोकप्रियता को देखकर यह कहा जा सकता है कि इस गाने को लोग यूं ही आने वाले कई दिनों तक पसंद करते रहेंगे। वहीं इस गाने से अनम दरबार (Anam Darbar) को और भी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हो गई है।

कपिल शर्मा ने दी अक्षय कुमार को चुनौती…

Prabhat Jain

Share.