Melo Ramdevji Ko Lagyo रामदेव जी के इस गाने मचाई धूम

0

यूट्यूब पर इन दिनों राजस्थानी गानों (Rajasthani Song Melo Ramdevji Ko Lagyo) ने बेहद ही जबरदस्त धूम मचा रखी है। एक के बाद एक बेहद ही दमदार और धमाकेदार गानों ने सभी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। भारतीय दर्शकों को भी ये राजस्थानी गाने काफी पसंद आ रहे है। नवरात्रि के पावन पर्व पर एक से बढ़कर एक राजस्थानी नवरात्रि स्पेशल सांग रिलीज किए जा रह हैं (Rajasthani Song)। इसके अलावा राजस्थानी गरबे सांग ने तो लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया है। कोई भी राजस्थानी गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही बेहद धमाल मचा देता है। इन राजस्थानी गानों की बेहतरीन डांस बीट्स और डांस के सामने अब भोजपुरी, हरियाणवी और पंजाबी गाने भी कहीं नज़र नहीं आ रहे। ऐसा ही एक बेहद दमदार राजस्थानी गाना “मेलो रामदेवजी को लाग्यो” (Melo Ramdevji Ko Lagyo Song) आज रिलीज किया गया है।

Rajasthani Love Song Pardeshi का यूट्यूब पर छाया जलवा

“मेलो रामदेवजी को लाग्यो” (Rajasthani Song Melo Ramdevji Ko Lagyo) राजस्थानी गाने को यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर 3 अक्टूबर को रिलीज किया गया है। यह राजस्थानी गाना राजस्थान के बेहद प्रसिद्ध लोक देवता रामदेव जी पर बनाया गया है। रामदेव पर बना यह रजथानी Melo Ramdevji Ko Lagyo Song 7 घंटे पहले ही रिलीज किया गया है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। महज़ 7 घंटों के भीतर ही इसे साढ़े 4 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। राजस्थान के लोक देवता रामदेव जी पर बने इस गाने को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

Rajasthani Song : इस गाने के सामने सब हुए फेल

“मेलो रामदेवजी को लाग्यो” (Rajasthani Song Melo Ramdevji Ko Lagyo) गाने में आशा प्रजापत (Asha Prajapat) ने बेहतरीन डांस किया है और इसके अलावा इस गाने में बेहद ही दमदार म्यूजिक भी दिया गया है जो हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। रामदेव पर बने इस गाने को महावीर गोवलिया (Mahavir Govliya) ने अपनी आवाज से सजाया है। देव म्यूजिक (Dev Music) द्वारा निर्मित यह गाना मंगल सिंह रावत (Mangal Singh Rawat) के निर्देशन में तैयार किया गया है।

Tankoro Tana Tan राजस्थानी गरबा सांग ने किया धमाल

Prabhat Jain

Share.