Mataji Ke Chaala नीलू रंगीली के इस गाने पर झूम उठे लोग

0

देश भर में नवरात्रि का उल्लास देखने को मिल रहा है और जगह-जगह गरबा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। लोग नवरात्रि के इन नौ दिनों में जगत जननी मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की आराधना करते हैं। आज नवरात्रि का छठवां दिन है और आज मां कात्यायनी की धूम-धाम से उपासना की गई (Mataji Ke Chaala Song)। सभी साधक माता की भक्ति में डूबे नज़र आए। इस बार नवरात्रि में कई शुभ संयोग बने हैं जिनका लाभ हर भक्त लेना चाहता है। भक्ति के इस पर्व के पहले से ही नवरात्रि के गानों की धूम मची हुई है और नवरात्रि के पहले से ही एक से बढ़कर एक गाने रिलीज किए जा रहे हैं। वहीं नवरात्रि को लेकर आज एक और नया राजस्थानी गाना “माताजी के चाला” (Mataji Ke Chaala) रिलीज किया गया है। इस गाने में जबरदस्त डांस और म्यूजिक दिया गया है।

Rajasthani Folk Song Lal Bangdi : का यूट्यूब पर छाया जलवा

इस राजस्थानी गाने “माताजी के चाला” (Mataji Ke Chaala Song) को यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इस गाने में बेहतरीन संगीत दिया गया है। इस नवरात्रि के गाने में माता जी के दर्शन कराए गए हैं और साथ ही रीना गोस्वामी (Rena Goswami) ने इस गाने में बेहद ही जबरदस्त डांस भी प्रस्तुत किया है। इस गाने को रिलीज किए हुए कुछ ही घंटे बीते हैं लेकिन इसे बेहद पसंद किया जा रहा है। कुछ ही घंटों में इस गाने को 8 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते ही चले जा रहे हैं। यह नवरात्रि स्पेशल सांग लोगों की जुबान पर चढ़ता जा रहा है।

Sawayo Lage Devro : रामदेव जी के इस Rajasthani Song ने मचाया धमाल

इस राजस्थानी गाने “माताजी के चाला” (Mataji Ke Chaala Song) को नीलू रंगीली (Neelu Rangili) और मंगल सिंह (Mangal Singh) ने अपनी आवाज़ से सजाया है। मेवाड़ी ब्रदर्स (Mewadi Brothers) के लाजवाब म्यूजिक ने इस गाने में चार चाँद लगा दिए हैं। इस गाने को सुनकर हर किसी का मन झूमने लगता है। देव म्यूजिक (Dev Music) द्वारा यह गाना तैयार किया गया है।

Rajasthani Song Janu Dhoko Mat Dije : ‘जानू धोको मत दीजे’ ने मचाया धमाल

Prabhat Jain

Share.