Devi Song : देश की बेटियों के लिए गुलजार छानीवाला का नया गाना जारी

0

हरियाणवी गानों की बात की जाए तो अब लोगों की जुबान पर गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) का नाम आ जाता है। दरअसल बीते कुछ दिनों में ही गुलजार छानीवाला ने हरियाणवी गानों में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है (Gulzaar Chhaniwala Devi Song)। उनके ‘मिडिल क्लास’ (Middle Class Song) गाने ने जहां यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया था वहीं उसके बाद जारी किए गए उनके गाने वारलैंड (Warland Song) ने एक बार फिर यूट्यूब पर धमाल कर दिया था। अब छानीवाला का एक नया हरियाणवी गाना देवी (Devi Song) जारी किया गया है।

गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) के इस नए गाने देवी (Devi Song) को आज यानी 12 दिसंबर को सोनोटेक म्यूजिक (Sonotek Music) यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। गुलजार का यह नया हरियाणवी सांग आज के दौर में हो रही घटनाओं पर आधारित है। आज कल देश में लड़कियों के साथ हो रही घटनाओं और महिला सुरक्षा को लेकर यह गाना तैयार किया गया है। इस गाने को गुलजार ने ही तैयार किया है (Gulzaar Chhaniwala Devi Song)। उनके इस गाने को अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने वालों की संख्या में भी लगातार वृद्धि हो रही है।

गौरतलब है कि एक हफ्ते पहले गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) के इस नए हरियाणवी गाने देवी (Devi Song) का मोशन पोस्टर जारी किया गया था। इस पोस्टर के जारी किए जाने के बाद से ही दर्शक इस गाने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। चूंकि दर्शकों को गुलजार के नए गानों का बेहद ही बेताबी के साथ इंतजार रहता है और यही वजह है कि उनके इस नए गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने के बोल गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) ने ही लिखे हैं और खुद ही इसे गाया है। इतना ही नहीं, गुलजार ने ही इस गाने का म्यूजिक तैयार किया है। गाने के निर्माता, निर्देशक भी गुलजार ही हैं। इस गाने में नव्या (Navya), जोगिन्दर कुंडू (Joginder Kundu) और सरोज जांगड़ा (Saroj Jangra) ने सह कलाकार के रूप में भूमिका अदा की है।

अरबाज़ ने बताया, कब होगी सलमान की शादी!

Prabhat Jain

Share.