website counter widget

KARWA CHAUTH SPECIAL SONG : इस गाने के बिना अधूरा है करवा चौथ का व्रत

0

भारत को त्योहारों का देश कहा जाता है क्योंकि यहां बहुत से त्यौहार मनाए जाते हैं। भारत में हर त्यौहार का अपना विशेष महत्व होता है। अब भारत में कल यानी 17 अक्टूबर को करवा चौथ (Rajasthani Karwa Chauth Song) का त्यौहार मनाया जाएगा। इस सभी सुहागिन स्त्रियां अपने पति की लंबी आयु और जीवन में खुशहाली के लिए निर्जला व्रत रखती हैं। हिन्दू धर्म के हिसाब से इस त्यौहार का बेहद ही ख़ास और विशेष महत्व होता है। इस दिन शुभ मुहूर्त में चांद की पूजा कर और उसे अर्घ्य समर्पित कर व्रत तोड़ा जाता है। वहीं इस करवा चौथ पर करवाचौथ स्पेशल गाना (Rajasthani Karwa Chauth Song) आज यानी 16 अक्टूबर को यूट्यूब के एक चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। यह राजस्थानी गाना

Rajasthani Folk Song Lal Bangdi : का यूट्यूब पर छाया जलवा

इस करवाचौथ स्पेशल सांग (Karwa Chauth Song) को करवा चौथ से ठीक एक दिन पहले रिलीज किया गया है। इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। इस गाने को विशेष तौर पर करवा चौथ के लिए ही तैयार किया गया है। इस गाने के बिना करवा चौथ का व्रत मानों अधूरा है। अगर इस गाने को नहीं सुना तो कुछ नहीं सुना। इस गाने में राजस्थानी (Rajasthani Song) सुपर डांसर और एक्ट्रेस ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) और विकास शर्मा (Vikas Sharma) ने परफॉर्म किया है। इस गाने में ट्विंकल को करवा चौथ का व्रत रखते हुए दिखाया गया है। उन्होंने विकास के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। इस गाने में करवा चौथ की पूजा और दोनों के प्यार को दर्शाया गया है।

Jhula Jhule Bala Dev Song ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

इस करवाचौथ स्पेशल सांग (KARWA CHAUTH SPECIAL SONG) को सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) द्वारा तैयार किया गया है। इसके निर्माता और निर्देशक सज्जन सिंह ही हैं। राजू जावद (Raju Jawd) और कुसुम प्रजापति (Kusum Prajapati) की आवाज में इस गाने को महेश स्टूडियो (Mahesh Studio) द्वारा रिकॉर्ड किया गया है। इस गाने को अभी तक 10 हजार 9 सौ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने के व्यूज भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

Rajasthani Song : इस गाने के सामने सब हुए फेल

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.