Karnal Sunjo Vinti Song: राजस्थानी नवरात्री स्पेशल सांग ने मचाया तहलका

0

नवरात्रि के तीसरे दिन मां दुर्गा के तीसरे स्वरुप माता चंद्रघंटा की आराधना पूरे देश में की गई। पूरे देश में इन दिनों नवरात्रि का पर्व पूरे उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। नवरात्रि के इस पावन पर्व पर भक्तों का सैलाब देवी मंदिरों में उमड़ रहा है। भारी बारिश भी भक्तों की आस्था को डिगा नहीं पा रही है। भारी बारिश के बीच भी भक्त माता की आराधना कर रहे हैं और जगह-जगह गरबों का आयोजन भी किया जा रहा है। नवरात्रि के गाने भी लगातार रिलीज किए जा रहे हैं और जमकर हिट भी हो रहे हैं। नवरात्रि के लिए राजस्थानी गाने भी एक के बाद एक रिलीज हो रहे हैं। ऐसे में एक और नया राजस्थानी नवरात्री स्पेशल सांग “कर्नल सुणजो विनती” (Karnal Sunjo Vinti Song) करनी माता का भजन, यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है।

Joker Movie Review : ऑस्कर ले जाएगा ये जोकर…

“कर्नल सुणजो विनती” (Karnal Sunjo Vinti Song) आज यानी मंगलवार 1 अक्टूबर को रिलीज किया गया है और इस गाने के रिलीज होते ही यूट्यूब पर जमकर धमाल भी मचा है। इस नवरात्री स्पेशल सांग को दर्शकों द्वारा बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है। नवरात्रि के इस मौके पर गरबे के गाने और माता जी के भजन सभी को बेहद ही पसंद आते हैं और यह राजस्थानी गाना राजस्थान की प्रसिद्ध देवी करनी माता पर बनाया गया है। इसमें उनकी आराधना के साथ शानदार डांस भी किया गया है। यह गाना दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हो रहा है। इस राजस्थानी नवरात्री स्पेशल सांग को अभी तक 3 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

उदित नारायण के साथ रानू मंडल का गाना, देखें VIDEO!

“कर्नल सुणजो विनती” (Karnal Sunjo Vinti) नवरात्री स्पेशल सांग में बेहद जबरदस्त म्यूजिक दिया गया है और साथ ही बेहतरीन डांस भी प्रस्तुत किया गया है। इस गाने को सुनते ही आपका मन भी मचल उठेगा। इस गाने को मुरलीधर (Murlidhar) ने अपनी आवाज से सजाया है। इस गाने में प्रस्तुत किए गए डांस को हर कोई बेहद ज्यादा पसंद कर रहा है। वहीं यह गाना रिलीज होते ही जमकर धमाल मचा रहा है। लोगों की जुबान पर यह गाना चढ़ चुका है।

Laal Kaptaan Final Trailer :  सैफ का ऐसा अवतार कभी नहीं देखा होगा…

Prabhat Jain

Share.