Kali Nagri Mein Mandir राजस्थानी नवरात्री स्पेशल DJ सांग

0

नवरात्रि का आज चौथा दिन है और आज मां दुर्गा के चौथे स्वरुप माता कूष्माण्डा की आराधना पूरे देश में की गई। पूरे देश में इन दिनों नवरात्रि का पर्व पूरे उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। नवरात्रि के इस पावन पर्व पर भक्तों का सैलाब देवी मंदिरों में उमड़ रहा है। जगह-जगह गरबों का आयोजन भी किया जा रहा है। नवरात्रि के गाने भी लगातार रिलीज किए जा रहे हैं और जमकर हिट भी हो रहे हैं। नवरात्रि के लिए राजस्थानी गाने भी एक के बाद एक रिलीज हो रहे हैं। ऐसे में एक और नया राजस्थानी नवरात्री स्पेशल DJ सांग “काली नगरी में मंदिर” (Kali Nagri Mein Mandir) कालिंजर दरबार यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है।

“काली नगरी में मंदिर” (Kali Nagri Mein Mandir) आज यानी बुधवार 2 अक्टूबर को रिलीज किया गया है और इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर जमकर धमाल भी मचा दिया है। इस नवरात्री स्पेशल सांग को दर्शकों द्वारा बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है। नवरात्रि के इस मौके पर गरबे के गाने और माता जी के भजन सभी को बेहद ही पसंद आते हैं और यह राजस्थानी गाना राजस्थान के प्रसिद्ध कालिंजर दरबार पर बनाया गया है। इस नवरात्रि स्पेशल DJ सांग में जबरदस्त गरबा भी प्रस्तुत किया गया है। इस गाने को अभी तक 1 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

“काली नगरी में मंदिर” (Kali Nagri Mein Mandir) गाने को विनोद सिंह रावत (Vinod Singh Rawat) ने गाया है। इस गाने के निर्माता सज्जन कथित (Sajjan Kathat) हैं। वहीं नवरात्रि स्पेशल सांग के निर्देशक सलीम शेखावास (Salim Shekhawas) हैं। इस गाने में बेहद जबरदस्त DJ म्यूजिक और शानदार गरबा प्रस्तुत किया गया है।

Prabhat Jain

Share.