Ganesh Deva नवरात्रि का शानदार डांडिया सांग हुआ रिलीज

0

नवरात्रि शुरू हो चुकी है और आज नवरात्रि का तीसरा दिन है। आज नवरात्रि के तीसरे दिन मां दुर्गा के तीसरे स्वरुप माता चंद्रघंटा की आराधना की गई। पूरे देश में नवरात्रि की धूम मची हुई है। नवरात्रि के इस पावन पर्व पर भक्तों का सैलाब देवी मंदिरों में उमड़ रहा है। बारिश भी भक्तों की आस्था के सामने फीकी नज़र आ रही है। वहीं हर जगह-जगह गरबों की धूम भी दिखाई दे रही है। नवरात्रि शुरू होने के पहले से ही नवरात्रि के गाने भी लगातार रिलीज किए जा रहे हैं। इसी क्रम में आज भी नवरात्रि का एक राजस्थानी गरबा सांग “गणेश देवा”(Ganesh Deva Song) यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है।

उदित नारायण के साथ रानू मंडल का गाना, देखें VIDEO!

आज यानी मंगलवार 1 अक्टूबर को रिलीज किए गए इस राजस्थानी गरबा सांग “गणेश देवा” (Ganesh Deva Song) ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। गरबा नृत्य पर बने इस सांग को बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है। नवरात्रि के इस मौके पर गरबे के गाने सभी को बेहद ही पसंद आते हैं और यह राजस्थानी गाना प्रथम देव भगवान श्री गणेश पर बनाया गया है। साथ ही इसमें उनकी आराधना के साथ शानदार गरबा भी प्रस्तुत किया गया है। यह गाना दर्शको को बेहद लुभा रहा है। इस राजस्थानी गरबा सांग को अभी तक 11 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

Ik Gera Song : गुरु रंधावा का नया गाना, अभी सुनें

इस गरबा सांग “गणेश देवा” (Ganesh Deva) में बेहद जबरदस्त म्यूजिक दिया गया है और साथ ही बेहतरीन गरबा नृत्य प्रस्तुत किया गया है। इस गाने को सुनते ही आपका मन भी गरबा करने को मचल उठेगा। इस गाने को रूपाराम प्रजापत (Ruparam Prajapat) ने अपनी आवाज से सजाया है। इस गाने के निर्माता और निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं। सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) ने पहले भी कई राजस्थानी सुपरहिट सांग बनाए हैं। सज्जन सिंह गेहलोत के गानों पर लोग थिरकने को मजबूर हो जाते हैं और यह गरबा सांग किसी को भी नाचने और झूमने पर मजबूर कर सकता है।

Karnal Sunjo Vinti Song: राजस्थानी नवरात्री स्पेशल सांग ने मचाया तहलका

Prabhat Jain

Share.