Fittrat Web Series : ऑल्ट बालाजी पर नई सेक्सी वेब सीरीज

0

हाल ही में ऑनलाइन प्लेटफोर्म ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) की वेब सीरीज Coldd Lassi Aur Chicken Masala Web Series प्रदर्शित की गई थी। इस वेब सीरीज को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। अब जल्द ही ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) की नई वेब सीरीज (Web Series) “फितरत” (Fittrat) आने वाली है। इस नई वेब सीरीज का ऑफिसियल ट्रेलर (Fittrat Web Series Trailer) भी जारी कर दिया गया है। इस वेब सीरीज में जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D’Souza) बेहद ही हॉट और सेक्सी अंदाज़ में नज़र आने वाली हैं। जी हां यह वही क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D’Souza) हैं जिन्हें आप सभी छोटे परदे पर हमेशा संस्कारी बहू के रूप में देखते आए हैं। अब क्रिस्टल डिसूजा का सेक्सी अंदाज़ भी आप सभी के सामने आने वाला है।

गौरतलब है कि क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D’Souza) अब टीवी सीरयल्स से कहीं आगे बढ़कर वेब सीरीज (Web Series) तक पहुंच गयी हैं। अब वे बेहद जल्द एकता कपूर की आने वाली नई वेब सीरीज “फितरत” (Fittrat Web Series Trailer) में बेहद ही सेक्सी अंदाज़ में नज़र आएंगी। आपको बता दें कि इस नई वेब सीरीज के ट्रेलर में क्रिस्टल बेहद ज्यादा हॉट और सेक्सी अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। इस वेब सीरीज का ट्रेलर एकता कपूर ने ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) के ऑफिसल साइट पर शेयर किया है। एकता कपूर की इस नई वेब सीरीज फितरत में क्रिस्टल एक बेहद बोल्ड और बिंदास लड़की का किरदार निभाते हुए नज़र आने आएंगी।

एकता कपूर एकता कपूर (Ekta Kapoor) की नई वेब सीरीज फितरत (Fittrat Web Series Trailer) दोस्ती और प्यार की कहानी पर आधारित है। इसे बेहद ही अलग अंदाज़ में दिखाया गया है। आपको बता दें की क्रिस्टल इससे पहले स्टार प्लस के एक सीरियल “एक हजारों में मेरी बहना है” में नज़र आ चुकी हैं। अब क्रिस्टल ने इस वेब सीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी किए जाने के कुछ ही घंटों के बाद इसका पहला म्यूजिक वीडियो “मनमुरादें” (Manmuradein) भी जारी कर दिया गया। फिलहाल वेब सीरीज फितरत के ट्रेलर को अभी तक 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। वहीं इसके पहले म्यूजिक वीडियो की बात की जाए तो उसके व्यूज भी 1 लाख 52 हजार पार कर चुके हैं। अब दर्शकों को इस नई वेब सीरीज फितरत का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि एकता कपूर की यह नई वेब सीरीज 18 अक्टूबर से ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) पर देखी जा सकती है।

Prabhat Jain

Share.