Dooriyan Song : Dino James के नए रैप सांग ने मचाया धमाल

0

डिनो जेम्स (Dino James) ऐसा नाम है जिसने अपने रैप सांग से अपनी पहचान बॉलीवुड में बना ली है। वैसे तो बॉलीवुड में हनी सिंह और बादशाह ने रैप का एक नया ही दौर शुरू किया (Dooriyan Song)। इसके बाद रणवीर सिंह द्वारा गली बॉय फिल्म में गाए रैप से रैप सांग को एक अलग ही पहचान मिली और लोगों को पता चला कि रैप गाने इस तरह भी होते हैं। हालांकि आज कई रैपर्स बॉलीवुड में अपनी खासी पहचान बना चुके हैं और उन्हें नाम, ब्रांड और शोहरत हासिल हो चुकी है। वहीं इन रैपर्स के पहले आए डिनो जेम्स (Dino James) खुद ही अपने लिखते, कंपोज करते और गाते हैं। इतना ही नहीं वे खुद ही अपने गाने प्रोड्यूस भी करते हैं।

Chhapaak Trailer Alert:  दीपिका की फिल्म का इंतज़ार खत्म

दरअसल डिनो अपने गाने में नशा, गाड़ी, लड़की जैसे फॉर्मूले से परहेज करते हैं और वे यह जानते हैं कि वे इन सब के बिना बॉलीवुड में फिट नहीं हो सकते। बॉलीवुड से दूर रहने के बाद भी डिनो ने अपने गानों से सभी को हिला कर रख दिया है। उनका एक नया गाना दूरियां (Dooriyan Song) एक दिन पहले ही जारी किया गया है।

डिनो जेम्स (Dino James) के इस नए गाने दूरियां (Download Dooriyan Song) ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रखा है। उनका यह नया रैप सांग 1 लाख से भी ज्यादा व्यूज के साथ यूट्यूब पर 4 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इतना ही नहीं उनके गाने के व्यूज इतनी तेजी से बढ़ रहे हैं कि कुछ ही देर में उनके इस गाने के व्यूज 2 लाख पर कर जाएंगे। उनके इस गाने में उनके साथ काप्रीला कैशिंग (Kaprila Keishing) नज़र आ रही हैं। डिनो ने अपना यह गाना बदलते रिश्तों के ऊपर बनाया है। इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने को डिनो ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया है। बता दें यूट्यूब पर डिनो के 2.43 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

Pati Patni Aur Wo Movie Leak: इंटरनेट पर लीक कार्तिक की नई फिल्म

डिनो जेम्स (Dino James) के सब्सक्राइबर्स उनके नए गानों का बेहद ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनके इस नए गाने दूरियां (Dooriyan Song Download) की लोकप्रियता को देखकर लग रहा है कि आने वाले कई दिनों तक उनका यह गाना ट्रेंड में बना रहेगा। हालांकि उनका यह पहला गाना नहीं है जो इतना जबरदस्त हिट हुआ है। इससे एक माह पहले डिनो जेम्स (Dino James) ने अपना गाना तांडव (Tandav) जारी किया था। उनके इस गाने ने जारी होते ही यूट्यूब पर तांडव मचा दिया था। उनके तांडव सांग को अभी भी पसंद किया जा रहा है और इसके व्यूज 49 लाख के आंकड़े को भी पार कर चुके हैं।

Prabhat Jain

Share.