DADA POTA Song : गुलजार छानीवाला के गाने ने फिर मचाई धूम

0

इन दिनों यूट्यूब (Youtube) पर बॉलीवुड (Bollywood)  के साथ-साथ रीजनल गानों (Dada Pota Song) का भी जलवा दिखाई दे रहा है। जहां दर्शकों को बॉलीवुड (bollywood)के गाने पसंद आ रहे हैं वहीं उन्हें भोजपुरी, पंजाबी (Punjabi) , राजस्थानी (Rajasthani) और हरियाणवी (Haryanvi) गाने भी काफी पसंद आ रहे हैं। हरियाणवी गानों से याद आया कि इन दिनों यूट्यूब पर हरियाणवी सिंगर गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है। गुलजार का जलवा ऐसा है कि उसका कोई भी सांग जारी किए जाते ही हिट हो जाता है और यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है। इसी कड़ी में एक बार फिर गुलजार (Gulzaar Chhaniwala) ने अपना नया हरियाणवी गाना ‘दादा पोता’ (Dada Pota Song) जारी किया है। उनका यह गाना 25 जनवरी को जारी किया गया है।

Independence Day 2019 Songs : देशभक्ति के दिल छू लेने वाले ये गाने

गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) के इस नए हरियाणवी गाने ‘दादा पोता’ (Dada Pota Song) को सोनोटेक म्यूजिक (Sonotek Music) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल (youtube channel) पर जारी किया गया है। इस गाने को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। गुलजार Gulzaar Chhaniwala) की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनका यह गाना महज़ 2 दिन पहले ही जारी किया गया था लेकिन इसे अभी तक 63 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और हर मिनट इस गाने के व्यूज भी बढ़ते जा रहे हैं। गुलजार का यह हरियाणवी गाना (Hariyanvi song)  यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड (Dada Pota Song) कर रहा है। जिस तरह से इस गाने के व्यूज बढ़ते चले जा रहे हैं उसे देख कर यही लगता है कि आने वाले कई दिनों तक उनका यह गाना नंबर 1 पर बना रहेगा।

Arijit Singh Best Songs : छोटे शहर की आवाज़, सुन रहा हिन्दुस्तान

गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) का यह नया हरियाणवी गाना ‘दादा पोता’ (Dada Pota Song) दोनों के बीच के रिश्ते पर तैयार किया गया है। यह गाना इमोशन यानी भावनाओं से भरपूर है। इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे एक बच्चे को बचपन में उसके पिता द्वारा उसके दादा से दूर कर दिया जाता है। जब बाद में वह बच्चा बड़ा होकर वापस गांव आता है तो दादा (Dada Pota Song) को बेहद याद करता है लेकिन उसका दादा दुनिया में नहीं है। इस बात का दुःख और एहसास लड़के के पिता को भी होता है। बता दें कि इससे पहले गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) का हरियाणवी गाना देवी (Devi Song) भी जबरदस्त हिट हुआ था और दर्शकों ने उसे भी बेहद पसंद किया था। इस गाने को गुलज़ार छानीवाला ने ही गाया है और इस गाने का म्यूजिक भी खुद गुलजार ने ही तैयार किया है और इसके बोल भी खुद गुलजार ने ही लिखे हैं।

Gully Boy Songs : यूट्यूब पर इतनी बार देखे गए गली बॉय के गाने

Prabhat Jain

Share.