Bheruji Nana Nana Baje Ghungra : भेरुजी का गाना हुआ जारी

0

कुछ समय पहले तक यदि गानों की बात की जाती थी तो सभी की जुबान पर केवल बॉलीवुड का नाम ही आता था। लेकिन अब लोगों को बॉलीवुड के अलावा पॉलीवुड, भोजपुरी, हरयाणवी व राजस्थानी गाने भी काफी रास आने लगे हैं। अब यह गाने भी लोगों की जुबान पर चढ़ने लगे हैं। दर्शक अब राजस्थानी गानों को भी काफी पसंद करने लगे हैं। हालांकि राजस्थानी गानों में बेहद ही जबरदस्त डांस होता है जो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करता है। इन गानों में जोरदार ठुमके और बेहद बोल्ड डांस दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर देता है। वैसे तो राजस्थान के प्रसिद्ध लोक देवता तेजाजी महाराज पर बने गानों का अलग ही खुमार होता है लेकिन अभी हाल ही में भेरुजी महाराज पर एक नया राजस्थानी गाना “भेरुजी नाना नाना बाजे घुंघरा” (Bheruji Nana Nana Baje Ghungra) रिलीज किया गया।

यह नया गाना “भेरुजी नाना नाना बाजे घुंघरा” (Bheruji Nana Nana Baje Ghungra) यूट्यूब के चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इस गाने को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। भेरुजी महाराज भी रास्थान के प्रसिद्ध लोक देवता में से एक हैं। भेरुजी महाराज पर बने इस गाने में ट्विंकल वैष्णव (Twinkle vaishnav) ने बेहद ही शानदार डांस किया है। इस गाने को अभी तक 12 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। भेरुजी पर बनाया गया यह गाना सभी की जुबान पर चढ़ता जा रहा है।

“भेरुजी नाना नाना बाजे घुंघरा” (Bheruji Nana Nana Baje Ghungra) गाने को  युवराज मेवाड़ी (Yuvraj Mewari) और ममता रंगीली (Mamta Rangili) ने अपनी आवाज में गाया है। इस गाने का शानदार म्यूजिक मेवाड़ी ब्रदर्स (Mewari Brothers) द्वारा दिया गया है। भेरुजी महाराज पर बने इस शानदार गाने के निर्माता और निर्देशन सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं। सज्जन सिंह गेहलोत ने कई बेहतरीन राजस्थानी गानों का निर्माण और निर्देशन किया है। अब सज्जन सिंह का यह नया गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है।

Prabhat jain

Share.