website counter widget

Banni Betho To Table Kursi : शादी-ब्याह के गाने ने बिखेरा जलवा

0

देश भर में लोगों को राजस्थानी गाने बेहद भाने लगे हैं। हालांकि शादी-ब्याह के गानों में राजस्थानी गानों का चलन तो शुरू से ही रहा है लेकिन अब लोगों का रुझान राजस्थानी गानों की तरफ झुकने लगा है। शादी-ब्याह से अलग भी अब लोग राजस्थानी गानों को सुनना पसंद करने लगे हैं। वहीं यूट्यूब पर आए दिन राजस्थानी गाने रिलीज किए जा रहे हैं जिन्हें दर्शक भी बेहद पसंद कर रहे हैं। हाल ही में शादी डांस वाला एक नया राजस्थानी सांग “बन्नी बैठो तो टेबल कुर्सी” (Banni Betho To Table Kursi) आज यानी 12 अक्टूबर को यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इस गाने में बेहतरीन DJ म्यूजिक और जबरदस्त डांस दिखाया गया है।

शादी-ब्याह पर बने इस राजस्थानी सांग “बन्नी बैठो तो टेबल कुर्सी” (Banni Betho To Table Kursi) को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने को रिलीज किए हुए कुछ ही घंटों का समय हुआ है लेकिन इसे अभी तक 12 हजार 5 सौ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते ही चले जा रहे हैं। शादी-ब्याह के इस गाने को नीलम माली (Neelam Mali) ने अपनी बेहद ही सुरीली आवाज से सजाया। इस शानदार राजस्थानी गाने का म्यूजिक मेवाड़ी ब्रदर्स (Mewadi Brothers) द्वारा दिया गया है। वहीं इस गाने में गोरी नागोरी (Gori Nagori), रेखा मेवाड़ा (Rekha Mewada) और अमित (Amit) ने बेहद ही जबरदस्त डांस किया है।

शादी ब्याह के इस गाने “बन्नी बैठो तो टेबल कुर्सी” (Banni Betho To Table Kursi) का डांस देखे बिना कोई भी नहीं रह पा रहा है। इस गाने में बेहद ही जबरदस्त डांस दिखाया गया है। शादी ब्याह के सीजन से पहले इस गाने को रिलीज किया है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। यह गाना सभी की जुबान पर चढ़ता जा रहा है। आप भी एक बार जरूर सुने यह राजस्थानी सांग Banni Betho To Table Kursi।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.