B Town Song : Sidhu Moose Wala का नया Punjabi Song B Town हुआ जारी

0

आज के दौर के युवओं को पंजाबी गाने बेहद ज्यादा पसंद आ रहे हैं। ऐसे में सभी पंजाबी गीत पसंद करने वाले प्रशंसकों के लिए पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) और सनी माल्टन (Sunny Malton) ने मिलकर एक नया गाना “बी-टाउन” (B Town Song) तैयार किया है। यह गाना सभी पंजाबी प्रशासकों को बेहद पसंद आएगा। इस गाने के बोल सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) और सनी माल्टन (Sunny Malton) ने ही लिखे हैं। इस गाने का संगीत बीग बर्ड (Byg Byrd) द्वारा दिया गया है।

Rooh Ka Rishta Song : Ghost फिल्म का नया गाना जारी

सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) का यह कोई पहला गाना नहीं है। सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) ने बी-टाउन (B Town Song) से पहले और भी कई पंजाबी गाने गए हैं जिन्हें दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है। सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के इस नए गाने को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने में सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) और सनी माल्टन (Sunny Malton) दोनों शानदार लग्जरी कारों में दिखाई दे रहे हैं। सिद्धू के इस नए पंजाबी गाने को अभी तक 29 लाख 61 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस गाने के व्यूज भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। 28 मिलियन से ज्यादा व्यू वाले इस गाने को यूट्यूब चैनल Sony Music India पर 9 अक्टूबर को जारी किया गया था।

Fittrat Web Series : ऑल्ट बालाजी पर नई सेक्सी वेब सीरीज

गौरतलब है कि सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) और सनी माल्टन (Sunny Malton) के इस पंजाबी गाने “बी-टाउन” (B Town) से पहले जारी किए गए गाने को लेकर जमकर विवाद खड़ा हो गया था। दरअसल पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला का एक गीत ‘माई भागो’ के संबंध में टिप्पणी करने को लेकर विवादों में घिर गया था। सिद्धू के इस गीत के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थी जिसके बाद उनके गांव मूसा में काफी तनाव भरा माहौल उत्पन्न हो गया था। इतना ही नहीं सिख जत्थेबंदियों ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के घर के सामने काफी प्रदर्शन भी किया था। मामला ज्यादा बढ़ जाने के बाद सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के पिता भोला सिंह और मां सहित गांव के सरपंच चरण कौर ने माफ़ी भी मांगी थी।

Kanta Bai song: टोनी कक्कड़ की कांता बाई Youtube पर छाई

Prabhat Jain

Share.