एक्टिंग छोड़ जूस बेचने लगे डॉक्टर गुलाटी

0

एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपनी कॉमेडी के दम पर आज बॉलीवुड और टीवी जगत का बड़ा चेहरा बन गए हैं.कॉमिक टाइमिंग और हंसाने का टैलेंट सुनील ग्रोवर की एक्टिंग किसान है और यही उन्हें लोगों के दिलों में जगह दी गई है.सुनील सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुनील ने फैंस के लिए एक नया वीडियो शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुनील जूस बेच रहे हैं.

सुनील ने अपने इंस्टा अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि अपनी डार्लिंग को ये जूस पिलाओ. कुछ दिनों पहले सुनील सड़क पर छोले कुल्चे बेचते नजर आए थे. उनका यह वीडियो भी लाखों लोगों द्वारा देखा गया था. अब उनका नया वीडियो भी चर्चा में आ गया है. 20 रुपये में जूस भेजते सुनील खुद एक भैंस एक बार फिर अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

सुनील ग्रोवर पिछले दिनों रिलीज हुई ‘तांडव’ वेबसीरीज में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए. ‘तांडव’ में उनके काम की काफी सराहना हुई. सुनील ‘गब्बर इज बैक’ और ‘भारत’ जैसी फिल्‍मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके हैं.सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान हुए विवाद को काफी सुर्खियां मिली थी लेकिन अब प्रोड्यूसर सलमान खान शो में सुनील ग्रोवर की वापसी चाहते हैं. सलमान खुद सुनील और कपिल के बीच के झगड़े को सुलह करा रहे हैं.

Share.