दीया मिर्जा रचा रही है इस शख्स के साथ शादी

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) को लेकर खुशखबरी आई है.दीया मिर्जा बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. दीया मिर्जा (Dia Mirza Marriage) इसी महीने की 15 तारीख को यानी 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी का प्लान बना चुकी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, दीया मिर्जा, वैभव रेखी संग 15 फरवरी को मुंबई में शादी करेंगी. पोर्टल के मुताबिक शादी समारोह केवल परिवार के सदस्यों करीबी दोस्तों की उपस्थिति में होगी. मतलब यह एक प्राइवेट इवेंट होगा, जिसमें दोनों परिवारों के करीबी ही शिरकत करेंगे. वैभव रेखा मुंबई के एक व्यवसायी हैं और बांद्रा के पाली हिल इलाके में रहते हैं.

दीया की पहले साहिल संघा से शादी हुई थी. दोनों ने 11 साल के साथ के बाद 2019 में सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की थी. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने साझा बयान में कहा था कि दोनों के रिश्ते अलग होने के बाद भी काफी अच्छे हैं. दोनों ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट में हस्ताक्षर करते हुए इस बात की घोषणा करते हुए कहा था- “जिंदगी को साथ शेयर करने और साथ रहने के 11 सालों के बाद, हमने पारस्परिक रूप से अलग होने का फैसला किया है. हम दोस्त हैं और आगे भी बने रहेंगे. प्यार और सम्मान के साथ एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं.

Share.