website counter widget

ऑफ एयर होने जा रहा दिव्यांका त्रिपाठी का शो

0

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी का शो ‘ये है मोहब्बतें’ अक्टूबर महीने में बंद होने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लगातार पांच वर्ष स्टार प्लस का नंबर वन शो ‘ये है मोहब्बतें’ अब ऑफ एयर होने जा रहा है। इसके आखिरी एपिसोड में दिव्यांका उर्फ इशिता और करण पटेल उर्फ रमन भल्ला को गोली मारी जाएगी।

आखिरी सीन की शूटिंग विदेश में होगी। काफी दिनों से शो की रेटिंग गिर गई, जिसके बाद फैंस ने इंटरनेट पर एकता और शो को ट्रोल करना शुरू कर दिया। शो के निर्माताओं ने रेटिंग को लाने की कोशिश की। इसके बावजूद भी शो की टीआरपी में कुछ खास असर नहीं हुआ।

शो के ऑफ एयर होने की खबर के साथ दिव्यांका ने दूसरा शो भी साइन कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘ये है मोहब्बतें’ के ऑफ एयर होने के बाद दिव्यांका वेब सीरीज़ में शेफ का किरदार निभाएंगी।

एंकर के रूप में शुरूआत

दिव्यांका त्रिपाठी ने करियर की शुरुआत भोपाल में आकाशवाणी में एंकर के रूप में की थी। दिव्यांका ने 2003 में पेंटीन जी क्वीन मिस ब्यूटीफुल स्किन का पुरस्कार जीता। 2005 में दिव्यांका ने बेस्ट सिने स्टार की खोज में भाग लिया, जिसमें वे भोपाल जोन से विनर रहीं। 2005 में उन्हें मिस भोपाल के ताज से नवाज़ा गया। उन्होंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत दूरदर्शन से की, लेकिन पहचान जी टीवी के शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से मिली। बाद में उन्होंने मिस्टर एंड मिसेज शर्मा इलाहाबाद वाले में रश्मि शर्मा का किरदार निभाया। 2013 से दिव्यांका ‘ये है मोहब्बतें शो में ‘इशिता भल्ला’ का किरदार निभा रही हैं। इस रोल के लिए दिव्यांका के बोरोप्लस बेस्ट एक्ट्रेस इन अ लीड रोल, लॉयनेस गोल्ड अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस इन अ लीड रोल पुरस्कार मिले हैं।

Loading...
द टैलेंटेड इंडिया टॉक शो
Share.