सर्जरी से बिगड़ा अभिनेता का चेहरा

0

आपने अक्सर यह खबर पढ़ी होगी कि अपने चेहरे को आकर्षक और खूबसूरत बनाने के लिए अभिनेताओं या अभिनेत्रियों ने सर्जरी कराई, लेकिन इस बार अभिनेता को सर्जरी करवाना काफी भारी पड़ गया। अभिनेता ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर शिकायत की है कि सर्जरी के बाद उसका चेहरा बिगड़ गया और इससे उसके करियर पर बुरा असर पड़ा है।

कराई थी नाक की सर्जरी

टीवी अभिनेता मृणमॉय दत्ता ने इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस जे.चेलमेश्वर और जस्टिस संजय किशन कौल की पीठ के समक्ष याचिका दाखिल की। अपनी याचिका में मृणमॉय ने कहा है कि उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी कराई थी, जिसके बाद उसका चेहरा बिगड़ गया। मृणमॉय ने कहा कि 1986 से उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने 2005 के बाद से इलाज करने वाले डॉक्टरों पर मुआवजे के लिए दावा ठोका है।

एक करोड़ का मुआवजा

मृणमॉय ने सर्जरी करने वाले डॉक्टरों पर लापरावही का आरोप लगाते हुए एक करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग की है। टीवी अभिनेता की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने एम्स को विशेषज्ञों की एक टीम का गठन कर उनके दावे की जांच करने का निर्देश दिया है। कोर्ट ने एम्स को मामले की जांच के लिए टीम का गठन करने का निर्देश देने के साथ ही मृणमॉय दत्ता से सर्जरी से जुड़े सभी दस्तावेज जमा कराने का भी निर्देश दिया है।

Share.