जल्द शुरू होगा ‘खतरों के खिलाड़ी-9’

1

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों में खतरनाक स्टंट के लिए मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी एक बार फिर खतरनाक स्टंट वाले रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-9′(Khatron Ke Khiladi 9 ) होस्ट करते नज़र आने वाले हैं। जी हां, बेहद जल्द कलर्स चैनल पर ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो का नौवां सीजन शुरू होने वाला है। इस बार के सीजन में कई जाने-माने चेहरे शामिल होंगे।

बिग बॉस के बाद ‘खतरों’ से खेलेगा यह खिलाड़ी

स्टंट से भरपूर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नौवें सीज़न की शुरुआत होने जा रही है। यह शो आगामी 5 जनवरी से प्रसारित किया जाएगा, जिसमें अब स्टंट के साथ ही हंसी का भी धमाका होने जा रहा है। हालांकि, इस बार के सीज़न में कौन-कौन से प्रतिभागी इस शो में शामिल हैं, यह तो सभी जानते हैं, लेकिन बिग बॉस-12 में धूम मचाने वाले एक प्रतिभागी में खतरों के खिलाड़ी में शामिल रहेंगे। प्रसिद्ध क्रिकेटर और बिग बॉस 12 के एक दमदार प्रतिभागी श्रीसंत बिग बॉस के बाद आप सभी को खतरों के खिलाड़ी शो में स्टंट करते नज़र आने वाले हैं। श्रीसंत के फैन उनके द्वारा किए गए स्टंट को देखने के लिए बेताब हैं।

श्रीसंत के शो में शामिल होने से इस शो का रोमांच और बढ़ जाएगा। इस शो के होस्ट रोहित शेट्टी का कहना है, “शो का पूरा श्रेय तकनीशियनों को जाता है, जो कड़ी मेहनत करते हैं। टीवी पर ऐसा लगता है कि हमने कुछ ही मिनटों में स्टंट कर लिया, लेकिन असल में ऐसा होता नहीं है। इसकी पूर्व-योजना में ही छह महीने लग जाते हैं।”

गौरतलब है कि मुंबई में ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन-9 (Khatron Ke Khiladi 9 ) को लॉन्च किया गया। इस अवसर पर मशहूर फिल्म निर्माता और शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ शो के सभी प्रतियोगी शामिल रहे। इस दौरान रोहित ने कहा, “शो में बहुत मेहनत की गई है। वास्तविक शूट शुरू करने से पहले पूरी टीम कम से कम 3 से 6 महीने पहले इसके लिए काम करना शुरू कर देती है। सबसे पहले कलर्स की टीम और एंडमोल की टीम एक ऐसे देश की तलाश करती है, जहां हमें शो शूट करना है।”

रोमांच और खतरनाक स्टंट से भरपूर इस शो के नौवें सीज़न(Khatron Ke Khiladi 9 ) की शूटिंग अर्जेंटीना में की जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आगामी 5 जनवरी से यह शो प्रदर्शित किया जाएगा। खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन में सभी को हंसाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शामिल हो रही हैं। भारती के इस शो में शामिल होने से खतरनाक स्टंट के साथ-साथ हंसी के भी स्टंट दिखाई पड़ने वाले हैं।

भारती के अलावा कलर्स के एक शो ‘दिल से दिल तक’ की टेनी यानी कि जैसमीन भसीन भी इस शो में शामिल होंगी।

मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण भी इस शो में खतरों से खेलते हुए नज़र आने वाले हैं। आदित्य कुछ दिन पहले ही बिग बॉस के सेट पर सलमान के साथ नज़र आए थे।

इनके अलावा टीवी अभिनेता ज़ेन इमाम और अली गोनी भी इस शो में अपने स्टंट दिखाने को तैयार हैं। इन दोनों टीवी कलाकारों के अलावा खूबसूरत मॉडल और टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित भी इस शो का हिस्सा होंगी।

डांस फ्लोर पर अपना जलवा बिखेरने वाले पुनीत पाठक भी इस बार रोहित शेट्टी के इस शो का हिस्सा बनेंगे।

सुरभि से नाराज़ हुए दर्शक

बिग बॉस 12 में आया नया मोड़

कसौटी में हुई हिना की रीएंट्री

Share.