wow : डॉ.मशहूर गुलाटी फिर हाज़िर हैं

0

जी हां, आप ने बिलकुल सही सुना रिंकू भाभी के किरदार से लोगों के दिलो में जगह बनाने वाले सुनील ग्रोवर अब जल्द ही नए रूप में नज़र आने वाले हैं। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की आगामी फिल्म ‘पटाखा’ के ट्रेलर ने रिलीज़ होते ही धमाल मचा दिया है। विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पटाखा’ में सुनील ग्रोवर के अलावा सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान भी हैं। सारे किरदार फिल्म में बेहद अलग अवतार में नज़र आ रहे हैं।

फिल्म के कुछ शॉट्स में सुनील ने फिर से साड़ी पहनकर दर्शकों को अपना पुराना रिंकू भाभी का किरदार याद दिला दिया है। बता दें कि ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ शो से लाइम लाइट में आए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने किरदार रिंकू भाभी और डॉ.मशहूर गुलाटी से मशहूर हुए थे। इस शो में वे साड़ी पहनकर गेस्ट के सामने पहुंचते थे और अपने लाजवाब कॉमिक टाइमिंग से दर्शको को हंस-हंसकर लोटपोट करने के लिए मजबूर कर देते थे। रिंकू भौजी का डायलॉग “मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते…” बहुत फेमस हुआ था।

कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शो में कपिल से विवाद होने के बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने यह शो छोड़ दिया था। बाद में अटकलें लगाई जा रही थीं कि सुनील शो में वापसी करेंगे या नहीं। उन्होंने शो छोड़ने का ही फैसला लिया और बाद में शो में नहीं लौटे। सुनील ने कपिल शर्मा का शो छोड़कर अपना खुद का एक शो शुरू किया था।  हालांकि सुनील ग्रोवर का यह शो फ्लॉप रहा था।

फिल्म ‘पटाखा’ का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद यह वीडियो फिर से हिट हो चला है । सुनील हरियाणा राज्य के सिरसा से हैं और उन्होंने चंडीगढ़ से थिएटर में मास्टर डिग्री ली है। सुनील ग्रोवर ‘गजनी, ‘ द लीजेंड ऑफ भगतसिंह’ जैसी कई फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखा चुके हैं और अब उनके पास में सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ भी आ चुकी है।

राजस्थानी बैकग्राउंड पर बनी पटाखा फिल्म की कहानी दो बहनों पर आधारित है, जो एक-दूसरे को बिलकुल पसंद नहीं करती हैं। यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

आमिर-प्रियंका को पसंद आया ‘पटाखा’ का ट्रेलर

Share.