दबंग गर्ल पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

0

बॉलीवुड में ‘दबंग गर्ल’ के नाम से प्रसिद्ध सोनाक्षी सिन्हा पर मुसीबत के बादल मंडराने लगे हैं। सोनाक्षी सिन्हा सहित 7 लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। इतना ही नहीं सोनाक्षी व अन्य के खिलाफ इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज़ करवाई गई है। एक इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड कंपनी के मालिक ने सोनाक्षी सहित 7 लोगों पर 28 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई है।

दरअसल, मामला यह है कि कंपनी के मालिक द्वारा दिल्ली में आयोजित किए जा रहे एक शो में पुरस्कार वितरण के लिए सोनाक्षी को बुलवाया गया था। इसके लिए कंपनी के मालिक की तरफ से सोनाक्षी के खाते में 28 लाख रुपए भी डलवा दिए गए थे और सोनाक्षी और उसके स्टाफ के लिए हवाई जहाज के टिकट भी बुक करवा दिए गए थे, लेकिन कार्यक्रम के दिन ही सोनाक्षी ने आने से मना कर दिया| लिहाजा शो को रद्द करना पड़ा, जिसके बाद कंपनी के मालिक प्रमोद शर्मा ने अभिनेत्री के खिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवा दी।

सूत्रों के अनुसार, 30 सितंबर 2018 को कंपनी द्वारा एक शो का आयोजन किया जाना था, जिसके लिए अभिनेत्री और उसके स्टाफ के लिए विशेष इंतजाम किए गए थे। उनके ठहरने की व्यवस्था के लिए होटल में रूम भी बुक करवा दिए गए थे। अभिनेत्री सोनाक्षी से इस आयोजन के लिए जून माह में ही समझौता कर लिया गया था और सोनाक्षी भी इस कार्यक्रम में आने वाली थी| इसकी जानकारी सोनाक्षी की तरफ से दी गई थी। समझौता होने पर सोनाक्षी के खाते में पैसे भी डलवा दिए गए थे और सुबह 10 बजे के 7 हवाई जहाज के टिकट भी बुक करवा दिए गए थे, लेकिन सोनाक्षी की तरफ से मैसेज मिला कि टिकट दोपहर 2 बजे के करवा दिए जाएं, लेकिन दोपहर के सिर्फ 5 टिकट ही बुक हो सके।

टिकट पूरे ना होने की वजह से सोनाक्षी की मैनेजर मालादीका का मैसेज मिला कि वे इस शो में शामिल नहीं हो सकती हैं। इस वजह से शो को रद्द करना पड़ा और कम्पनी के डायरेक्टर प्रमोद को पुलिस उठा ले गई। प्रमोद द्वारा सभी दस्तावेज प्रस्तुत किए जाने पर पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। जब प्रमोद ने सोनाक्षी के खाते में डाले गए रुपए वापस मांगे तो सोनाक्षी के मैनेजर ने प्रमोद को जान से मारने की धमकी दे दी। इस पर कम्पनी के डायरेक्टर प्रमोद ने सोनाक्षी व उसके स्टाफ के खिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवा दी। डायरेक्टर की ओर से की गई शिकायत पर सीईओ कटघर को जांच के निर्देश दिए गए हैं।

Photo: बेहद दुबली हो गईं सोनाक्षी

Video : रेखा के साथ सलमान-सोनाक्षी ने किया Rafta Rafta Medley 

रैंप पर सोनाक्षी के साथ नज़र आए…

Share.