Chandigarh Amritsar Chandigarh अब यूट्यूब पर हुई जारी,

0

पंजाबी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाने बाली अभिनेत्री सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और पॉलीवुड सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) की पंजाबी फिल्म ‘चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़’ (Punjabi Movie Chandigarh Amritsar Chandigarh) 24 मई को रिलीज की गई थी। रिलीज होने के बाद यह फिल्म लीक भी हो गई थी। लीक होने के बाद भी इस फिल्म की कमाई पर ज्यादा असर नहीं हुआ। यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई।

https://youtu.be/kFq6Wd1f_FA

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) की इस जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। फिल्म ‘चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़’ (Punjabi Movie Chandigarh Amritsar Chandigarh) को अब यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है। गिप्पी ग्रेवाल पहली बार सरगुन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पंजाबी फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर 1 मई को जारी किया गया था। जिसके बाद दर्शक इस फिल्म के लिए काफी बेताब नज़र आ रहे थे। करोड़ों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री सरगुन मेहता (Sargun Mehta) को उनके चाहने वाले गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के साथ देखने बेहद ही उत्सुक थे।

गौरतलब है कि ‘चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़’ (Punjabi Movie Chandigarh Amritsar Chandigarh) फिल्म का निर्देशन करण गुलियानी ने किया है और ड्रीमबुक प्रोडक्शन के बैनर तले इसे रिलीज किया गया था। फिल्म की रिलीज से पहले गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक बाइक रैली भी निकाली थी। इस रैली का आयोजन चंडीगढ़ से अमृतसर तक किया गया था। इसके माध्यम से कई शहरों में दोनों ने अपनी फिल्म का प्रमोशन किया था।

इस फिल्म को सुमित दत्त, इयारा दत्त और अनुपमा कटकर ने प्रोड्यूस किया है। इस पंजाबी फिल्म में सरगुन मेहता ने एक चंडीगढ़ की लड़की का किरदार निभाया है जबकि गिप्पी अमृतसर के लड़के के किरदार में दिखाई दिए। इस फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री बेहद शानदार है जिसे लोगों ने जमकर सराहा है।

सरगुन ने अपनी इस फिल्म की जानकारी अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी जिसके बाद उनके फैंस ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी।

Share.