विराट कोहली और तमन्ना भाटिया की गिरफ़्तारी की मांग, माजरा क्या है ?

0

मद्रास हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की गिरफ़्तारी की मांग की गई है. याचिकाकर्ता ने कहा कि ये दोनों ‘ऑनलाइन गैंबलिंग’ को प्रमोट कर रहे हैं. विराट कोहली और तमन्ना भाटिया ऑनलाइन गेमिंग के एक मोबाइल एप्लीकेशन का प्रचार करते हैं. मद्रास हाई कोर्ट में इस मामले की सुनवाई अगले हफ़्ते हो सकती हैं.

Tamanna Bhatia Now Spoke On Dating With Cricketer Virat Kohli In ...

रिपोर्ट्स के अनुसार, याचिकाकर्ता ने ऑनलाइन जुए पर प्रतिबंध लगाने के लिए उच्च न्यायालय से मदद मांगी है और एक लड़के के मामले का भी उल्लेख किया, जिसने हाल ही में आत्महत्या कर ली थी क्योंकि वह ऑनलाइन जुए के लिए उधार लिए गए धन को वापस नहीं कर सकता था.

Hardik Pandya put Virat Kohli in big Tension before the start of ...

याचिका में कहा गया है कि युवाओं को इसकी आदत है और ऑनलाइन जुआ कंपनियां विराट और तमन्ना जैसे सितारों का उपयोग युवाओं का ब्रेनवॉश करने के लिए कर रही हैं. बता दे कि कई अन्य सितारों की तरह, भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) विज्ञापन में एक ऑनलाइन गेम का प्रचार करते देखे गए है.

Tamanna Bhatia Got Trolled After Support Black Lives Matter ...

Share.