website counter widget

टीबी और डायबिटीज से जूझ रही हैं ऐश्वर्या

0

फिल्म ‘उजड़ा चमन’ इन दिनों चर्चा का विषय एक नौजवान की कहानी है जिसके सर पर बाल नहीं है यह फिल्म आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया हैं (Aishwarya Sakhuja Is Struggling With TB). इस फिल्म में सनी सिंह , सौरभ शुक्ला, मानवी गगरू, अतुल कुमार, शारिब हाशमी, करिश्मा शर्मा और ऐश्वर्या सखुजा हैं. टीवी की दुनिया में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकीं अभिनेत्री ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) ने इस फिल्म में मुख्य कलाकार है।

Punjabi Movie Daaka Leaked :  फिल्म ‘डाका’ लीक यहां से करें डाउनलोड

साल 2008 में ‘हैलो कौन में ऐश्वर्या सखुजा पहली बार नजर आई थी और पहचान कौन’ से टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. ऐश्वर्या सखुजा ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन सात में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा भी ले चुकी हैं. इसके अलावा कई शोज को होस्ट भी किया है. जिसमें ‘नच बलिए शामिल है (Aishwarya Sakhuja Is Struggling With TB). नच बलिए के सेट पर एक बार एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने बताया था कि वे टीबी से पीड़ित हैं. इसके साथ ही बताया कि उन्हें डायबिटीज की भी समस्या है.

Ujda Chaman Movie Leaked : रिलीज़ के कुछ देर बाद ‘उजड़ा चमन’ हुई लीक

ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja Is Struggling With TB) ने एक इंटरव्यू में कहा है की – ‘मैं हमेशा अपने पिता से मजाक करती हूं कि उन्होंने कैसा डिफेक्टिव बच्चा पैदा किया है. मेरे दिल में जन्म से ही छेद है. कई तरीके की बीमारियों से जूझ रही हूं. मुसीबतों ने बहुत सारी बातों को जीवन में उतार चढ़ाव दिया है. मैं अपने शरीर का सम्मान करती हूं. अब काम से ज्यादा प्राथमिकता स्वास्थ्य और खुशी को देती हूं.’

Pyaar Toh Tha Song : बाला का दर्द भरा गाना रिलीज़…

-Mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.