Coolie No 1 के सेट पर भयानक हादसा, बाल-बाल बचे वरुण

0

बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा की फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No 1) तो सभी ने देखी ही होगी। अब इस फिल्म का रीमेक तैयार किया जा रहा है। इस रीमेक फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No 1) का निर्देशन डेविड धवन (David Dhawan) द्वारा किया जा रहा है। वहीं इस फिल्म में मुख्य किरदार में डेविड के बेटे और बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) नज़र आने वाले हैं। 90 के दशक की गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) स्टारर सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No 1) का रीमेक भी इसी नाम से बनाया जा रहा है।

रश्मि देसाई के बोल्ड फोटोज, फैंस हुए दीवाने

इस रीमेक कुली नंबर 1 (Coolie No 1) फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ लेकिन कुछ देर के लिए सभी की सांसें जरूर अटक गई। इस दौरान बॉलीवुड स्टार और डायरेक्टर डेविड धवन (David Dhawan) के बेटे वरुण धवन (Varun Dhawan) हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म में एक स्टंट सीन था जिसे शूट किया जा रहा था। इसी स्टंट सीन के दौरान ये हादसा हुआ।

Munna Badnaam Hua Video Song : सलमान का डांस आपका मूड फ्रेश कर देगा…

दरअसल इस स्टंट सीन में एक पहाड़ी से नीचे लटकती हुई कार में वरुण धवन (Varun Dhawan) को कुछ शॉट देने थे। चूंकि कोई भी स्टंट सीन एक्सपर्ट्स की निगरानी में ही शूट किए जाते हैं और यह भी एक्सपर्ट्स की निगरानी में शूट किया जा रहा था। लेकिन कहते हैं कि होनी को कौन टाल सकता है। जब वरुण ने पहाड़ी से लटकती हुई कार के अंदर अपने सारे शॉट पूरे किए और फिर कार से बाहर निकलने के लिए जैसे ही दरवाजा खोला तो पता चला कि कार का गेट जाम हो गया है। उन्होंने दूसरे गेट से भी कोशिश की लेकिन कार के सभी गेट जाम हो चुके थे। इसके बाद पूरे सेट पर हड़कंप मच गया। लेकिन वरुण धवन जरा भी परेशान नहीं हुए और उन्होंने संयम से गाड़ी के अंदर ही बैठकर तब तक इंतजार किया जब उन्हें सुरक्षित बाहर नहीं निकाल लिया गया।

राखी सावंत ने कहा मैं महाराष्ट्र के सीएम के लिए तड़प रही हूँ, Video viral

जैसे ही हादसे वाली बात मीडिया में आई तो वरुण धवन (Varun Dhawan) के फैंस में खलबली मच गई। सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे थे। फिर जैसे ही खबर मिली कि वरुण पूरी तरह से सुरक्षित हैं तब जाकर सभी फैंस ने राहत की सांस ली। बता दें कि इस फिल्म (Coolie No 1) में वरुण सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले हैं।

Prabhat jain

Share.